News Nation Logo
Banner

एयरपोर्ट और सार्वजनिक स्थानों पर आतंकी हमले की धमकी, खुफियां एजेंसियां अलर्ट

सूत्रों के मुताबिक 4-5 दिन पहले यह मेल आया था. CRPF के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिये मेल को जांच के बाद NIA समेत खुफिया एजेंसियों को सौंपा गया है. मेल में भारत में छिपे लश्कर ए तैय्यबा के मुखबिरों का जिक्र किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Apr 2021, 10:07:40 AM
Delhi Security

एयरपोर्ट और सार्वजनिक स्थानों पर आतंकी हमले की धमकी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

सीआरपीएफ के मुंबई हेडक्वार्टर  में मेल कर सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर मल्टीपल बम ब्लॉस्ट की धमकी दी गई है. सूत्रों के मुताबिक 4-5 दिन पहले यह मेल आया था. CRPF के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिये मेल को जांच के बाद NIA समेत खुफिया एजेंसियों को सौंपा गया है. मेल में भारत में छिपे लश्कर ए तैय्यबा के मुखबिरों का जिक्र किया गया है. मेल में तीन राज्यों में 200 किग्रा हाई ग्रेड RDX होने की बात भी कही गई है. सूत्रों का कहना है कि 11 से ज्यादा आतंकियों और आत्मघाती हमलावरों के एक्टिव होने का भी मेल में जिक्र किया गया है.

गृह मंत्री अमित शाह और योगी आदित्यनाथ निशाने पर
पत्र में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरे की बात भी कही गयी है. मेल के आखिर में मेल भेजने वाला लिखता है कि हम अज्ञात हैं, हम एक आर्मी हैं, हम माफ नहीं करते, हम भूलते नहीं, हमारा इंतज़ार करो. इस मेल के मिलने के बाद एजेंसियां पूरी शिद्दत के साथ इस मेल के सोर्स और  मेल करने के पीछे की साज़िश  की तह तलाश में जुट गई हैं.  

पिछले साल अक्टूबर महीने में  NIA कंट्रोल रूम में इसी तरह का एक काल आया था. कॉल करने वाले ने पाकिस्तान के कराची शहर से फ़ोन करने का दावा किया था और मुम्बई पोर्ट और पुलिस एस्टेब्लिशमेंट पर जैश के हमले की प्लानिंग के बारे में जानकारी दी थी. इस मामले की जांच भी फिलहाल जारी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 09:52:22 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×