News Nation Logo
Banner

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, हिजुबल का आतंकी गिरफ्तार, आतंकवादी ठिकानों का हुआ पर्दाफाश

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को दोहरी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने जहां शोपियां में आतंकवादी ठिकानों का पर्दाफाश किया है. वहीं बारामूला में आतंकवादी को पकड़ा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Feb 2020, 04:34:46 PM
कश्मीर में हिजुबल का आतंकी गिरफ्तार

कश्मीर में हिजुबल का आतंकी गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को दोहरी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने जहां शोपियां में आतंकवादी ठिकानों का पर्दाफाश किया है. वहीं बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक जिंदा आतंकवादी को धड़ दबोचा है. इसके साथ ही भारी मात्रा में गोला बारूद पकड़े गए हैं. सुरक्षाबल पकड़े गए आतंकवादी से पूछताछ कर रही है. 

बारामूला में आतंकवादी के छिपे होने की मिली थी सूचना

महाशिवरात्रि को लेकर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल जगह-जगह सर्च अभियान चला रहे हैं. इसी के तहत सुरक्षाबलों को बारामूला में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली. सुरक्षाबलों ने आतंकी की धरपकड़ के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया.

इसे भी पढ़ें:सावधान! महाशिवरात्रि पर साधु के वेश में हमला कर सकते हैं पाकिस्‍तान के आतंकी

पकड़े गए आतंकवादी का संबंध हिजबुल से

तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों को सफलता मिली. सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को पकड़ लिया. हालांकि आतंकी ने भागने की कोशिश की, लेकिन जवानों की मुस्तैदी के चलते वह अपने नापाक इरादों में सफल न हो सका. पकड़े गए आतंकी से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि जो आतंकवादी को पकड़ा गया है उसका संबंध हिजुबल से है.

और पढ़ें:J&K DGP दिलबाग सिंह बोले- पुलवामा में मिली बड़ी कामयाबी, हिजबुल के 3 आतंकी ढेर

वहीं शोपियां भी सुरक्षाबलों के हाथ सफलता लगी है. यहां पर आतंकी ठिकानों का पर्दाफाश हुआ है. सुरक्षाबलों ने यहां से भारी मात्रा में गोलाबारूद पकड़े हैं.

त्राल में मारा गया था हिजबुल का तीन आतंकवादी 

बता दें कि 19 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मार गिराए थे. मारे गए आतंकवादियों में संगठन का एक स्वयंभू कमांडर भी शामिल था. मारे गए आतंकवादियों की पहचान जहांगीर अहमद वानी, राजा उमर मकबूल और सदात अहमद के रूप में हुई है.

First Published : 21 Feb 2020, 02:58:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×