News Nation Logo
Banner

पुलवामा में CRPF टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद 5 घायल

इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि पांच घायल हैं. इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 05 Oct 2020, 03:00:42 PM
CRPF Terror Attack

सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी पर हुआ हमला. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

श्रीनगर:

पाकिस्तान की शह के बावजूद आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में नाकाम रहने औऱ लगातार मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने से बौखलाए आतंकी अब सीधे-सीधे सुरक्षा बलों पर हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. सोमवार को भी पुलवामा के पंपोर में कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन  के रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि पांच घायल हैं. इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन घायल हो गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबर है कि आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है.

पुलवामा में ही मारे गए थे दो आतंकी
27 सितंबर को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि 2-3 आतंकियों के छिपे हुए हैं. इसके बाद आपरेशन में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी शामिल हो गया था. 

First Published : 05 Oct 2020, 02:24:15 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो