Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब दो दिन के लिए मैदान में, अब यहीं से चलेगी पूरी सरकार

इसी के तहत दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की 2 दिनों की बैठकर होगी जिसमें चुनाव तैयारियों को लेकर रणनीतिक फैसले हो सकते हैं.

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब दो दिन के लिए मैदान में, अब यहीं से चलेगी पूरी सरकार

पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने बड़े पैमाने पर तैयारी शुरू कर दी है. इसी के तहत दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की 2 दिनों की बैठकर होगी जिसमें चुनाव तैयारियों को लेकर रणनीतिक फैसले हो सकते हैं. इस बैठक बीजेपी नेता होने के नाते पीएम मोदी भी हिस्सा लेंगे और सरकार का कोई काम बाधित न हो इसलिए वहीं उनके लिए अस्थाई पीएमओ बनाया गया है. इतना ही नहीं इस अस्थाई दफ्तर में हर वो सुविधा मौजूद है जिसकी पीएम मोदी को आधिकारिक काम करने के दौरान जरूरत हो सकती है.

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अस्थाई दफ्तर पीएमओ को लेकर बीजेपी के दिल्ली सह-प्रभारी तरुण चुघ ने कहा, 'प्रधानमंत्री दोनों दिन राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मौजूद होंगे, इसलिए बैठक स्थल पर अस्थाई पीएमओ बनाया जा रहा है, जहां वह अपने दैनिक कार्य पूरा कर सकते हैं'

अस्थाई कार्यालय में पीएमओ के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं होंगी. उन्होंने कहा कि एक अन्य अस्थाई कार्यालय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा, 'पूरे इलाके में वाई-फाई की कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी. यही नहीं, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्य मंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की अलग-अलग बैठकें होंगी."

Advertisment

चुग के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, पी. मुरलीधर राव, दिल्ली प्रदेश भाजपा महासचिव राजेश भाटिया, कुलजीत सिंह चहल और रवींद्र गुप्ता ने बैठक की तैयारियों का जायजा लिया. दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भाजपा के चुने हुए प्रतिनिधि, नेता, प्रतिनिधिमंडल और करीब 12,000 पदाधिकारी शामिल होंगे.

Source : News Nation Bureau

Narendra Modi amit shah PM modi BJP
Advertisment
Advertisment