logo-image

टेलीविजन जगत ने छोटे भाई सिद्धार्थ के निधन पर शोक जताया

टेलीविजन जगत ने छोटे भाई सिद्धार्थ के निधन पर शोक जताया

Updated on: 02 Sep 2021, 03:55 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन से पूरी टेलीविजन बिरादरी सदमे में है। वह एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्व थे, जिन्होंने न केवल दैनिक धारावाहिक किए, बल्कि बॉलीवुड परियोजनाओं के अलावा रियलिटी शो की मेजबानी भी की।

उन्हें बालिका वधू में शिवराज शेखर की भूमिका के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने दिल से दिल तक, बिग बॉस 13, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और सावधान इंडिया जैसे शो की मेजबानी की और करण जौहर के साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसे प्रोजेक्ट भी किए।

दिल से दिल तक में उन्हें निर्देशित करने वाले निर्देशक आशीष श्रीवास्तव ने कहा, सिद्धार्थ के निधन की खबर बहुत ही भयानक है। वह जीवन से भरपूर और वे बहुत सीधे-सादे व्यक्ति थे। वह जो महसूस करते थे, उसे कहने में शर्माते नहीं थे। मैंने उन्हें दिल से दिल तक के पहले कुछ एपिसोड में निर्देशित किया है और हमने एक अच्छा समीकरण साझा किया है। यह बहुत चौंकाने वाली खबर है और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं रहे।

अभिनेता एजाज खान ने कहा, वह एक छोटे भाई की तरह थे और मैं उनसे बहुत प्यार करता था। मैं उनके परिवार के लिए शक्ति और धैर्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

अभिनेत्री रूप दुगार्पाल, जो बालिका वधू शो का हिस्सा थीं और सिद्धार्थ की बहन की भूमिका निभाई थीं, इस खबर से काफी दुखी हैं।

उन्होंने कहा, जब मैंने खबर सुनी, तो मुझे अपनी कानों पर विश्वास नहीं हुआ। मुझे लगा कि मैंने गलत नाम सुना है। मैं वास्तव में नहीं जानती कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं सुन्न, स्तब्ध और बहुत दुखी हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले। और भगवान उनकी मां को शक्ति दे। मैं शो समाप्त होने के बाद भी सिद्धार्थ के संपर्क में थी। भले ही हम अक्सर नहीं मिलते थे, हम संदेश साझा करते थे। हमने आखिरी बार बात की थी जब अभिनेत्री सुरेखा सीकरी जी का निधन हो गया था। मैंने तब भी बात की थी जब उन्होंने बिग बॉस 13 जीता था। हमारे बीच हमेशा भाई-बहन जैसा रिश्ता था।

बालिका वधू में साथ काम करने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रेने उन्हें याद किया और कहा, मुझे इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा था। मैं वास्तव में दुखी हूं और नहीं जानती कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं सिर्फ उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

इस दुखद खबर को सुनकर अभिनेता अभिलाष चौधरी भी हैरान रह गए। उन्होंने साझा किया, इस दुखद समाचार के सामने आने के लिए यह बहुत ही हृदयविदारक है। जब मैंने सुना कि मैं चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मैं चौंक गया था और कुछ समय के लिए ऐसा ही था जैसे यह अचानक हुआ। वह एक अच्छे इंसान और अभिनेता थे और यह है पूरी तरह से दिल दहला देने वाला है। मुझे उनके साथ बालिका वधू में काम करना याद है। उन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया। मैं उनके साथ फिर से काम करने के मौके का इंतजार कर रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.