logo-image

अमेरिका में सड़क हादसे में तेलंगाना के युवक की हुई मौत

अमेरिका में सड़क हादसे में तेलंगाना के युवक की हुई मौत

Updated on: 23 Nov 2021, 04:50 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के नलगोंडा जिले के एक युवक की संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

युवक के परिवार ने भारत सरकार से उनके पार्थिव शरीर को घर लाने में मदद करने की अपील की है।

उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, मंडली शेखर (28) की मृत्यु 19 नवंबर को मैरीलैंड राज्य के एलिकॉट सिटी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से हो गई थी।

नलगोंडा जिले के गुररामपोडे मंडल के थेराटिगुडेम गांव का रहने वाला युवक तीन साल पहले अमेरिका गया था और एक रेस्तरां में इवेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था।

उनके परिवार के सदस्यों को सूचना मिली कि वह कार्यालय से बाहर आकर सड़क पार कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें हॉवर्ड काउंटी जनरल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

शेखर के पिता एम. मुथ्यालु, एक किसान और मां कोमारम्मा उनकी मौत की खबर पाकर सदमे में हैं।

शेखर का एक भाई और चार बहनें हैं। परिवार ने राज्य और केंद्र सरकार से शेखर के पार्थिव शरीर को घर पहुंचाने में मदद करने की अपील की है।

तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) के नेताओं और शेखर के दोस्तों ने भारतीय दूतावास के अधिकारियों से संपर्क कर शव को भारत भेजने के लिए मदद मांगी है। मृतक के दोस्त भी उसके परिवार की मदद के लिए चंदा जुटा रहे है।

शेखर के रिश्तेदारों के मुताबिक नलगोंडा के एक जूनियर कॉलेज से इंटर करने के बाद उन्होंने विजयवाड़ा के एक कॉलेज से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था।

2017 में, उन्होंने इटली के एक विश्वविद्यालय से आतिथ्य और पर्यटन में स्नातकोत्तर पूरा किया था और 2018 में वह संयुक्त राज्य अमेरिका गए थे। वहां वह एक इवेंट मैनेजर के रूप में एक होटल में काम करते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.