logo-image

तेलंगाना में महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर जिंदा जलाया, जानें क्यों

हैदराबाद में एक महिला तहसीलदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. सोमवार को अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को उनके ऑफिस में कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति ने जिंदा जला दिया.

Updated on: 04 Nov 2019, 05:12 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में एक महिला तहसीलदार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. सोमवार को अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को उनके ऑफिस में कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति ने जिंदा जला दिया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. इब्राहिमपट्नम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंद्र ने बताया कि विजया अपने कमरे में अकेली थीं, जब हमलावर ने वहां प्रवेश किया और कथित रूप से उनके ऊपर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. 

महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार्यालय का एक अन्य कर्मचारी बचाव के प्रयास में जल गया. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिस पर हमलावर होने का संदेह है. उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है.

इसे भी पढ़ें:सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर कानून संभव नहीं : पिन्नराई विजयन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला तहसीलदार विजया अपने ऑफिस में बैठी थी. तभी एक व्यक्ति आया और उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला जल चुकी थी. उसे बचाने की कोशिश में दो लोग भी झुलस गए. तीनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां महिला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

दिनदहाड़े हुई इस घटना से तहसीलदार कार्यालय में कोहराम मच गया. हमले का मकसद अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. 

और पढ़ें:हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने केंद्र से की अपील, दिल्ली प्रदूषण पर बुलाए संयुक्त बैठक

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले भीड़ ने एक महिला वन अधिकारी पर हमला कर दिया था. लोगों ने महिला अधिकारी की खूब पिटाई की थी.