logo-image

तेलंगाना सड़क परिवहन निगम अल्लू अर्जुन को भेजेगा कानूनी नोटिस

तेलंगाना सड़क परिवहन निगम अल्लू अर्जुन को भेजेगा कानूनी नोटिस

Updated on: 10 Nov 2021, 02:20 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम ने कहा है कि वह टॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन और बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है। राज्य सड़क परिवहन निगम ने दोनों पर आरोप लगाया है कि वह राज्य के स्वामित्व वाले परिवहन ऑपरेटर की छवि खराब कर रहे है।

टीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक वी.सी. सज्जनर ने अल्लू अर्जुन को दिखाने वाले रैपिडो विज्ञापन पर गंभीर आपत्ति जताई है। यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले विज्ञापन में, अभिनेता लोगों को यह कहते हुए दिखाई देता है कि आरटीसी की बसें एक सामान्य डोसा पकाने की तरह अधिक समय लेती हैं, लेकिन रैपिडो बहुत तेज और सुरक्षित है।

निगम ने एक बयान में कहा कि इस विज्ञापन ने आरटीसी यात्रियों सहित कई लोगों के साथ-साथ इसके प्रशंसकों, कर्मचारियों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों की आलोचना की है। बयान में कहा गया कि वे रैपिडो सेवा की तुलना में आरटीसी बसों को दिखाए गए नकारात्मक तरीके की निंदा करते हैं। टीएसआरटीसी को नीचा दिखाना न तो टीएसआरटीसी प्रबंधन और न ही यात्रियों, प्रशंसकों और हमारे अपने और सेवानिवृत्त कर्मचारियों द्वारा बर्दाशत किया जाएगा।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी सज्जनार ने कहा कि अभिनेताओं को ऐसे विज्ञापनों में दिखना चाहिए जो पर्यावरण की ²ष्टि से स्वच्छ समाज के लिए सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा दें।

उन्होंने सभी अभिनेताओं, मशहूर हस्तियों और प्रतिष्ठित हस्तियों से अनुरोध किया हैं कि सार्वजनिक परिवहन और सार्वजनिक भलाई के लिए हानिकारक कंटेंट को बढ़ावा देने से दूर रहें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.