logo-image

पेपर लीक मामला : केटीआर ने कांग्रेस और भाजपा नेताओं को भेजा कानूनी नोटिस

पेपर लीक मामला : केटीआर ने कांग्रेस और भाजपा नेताओं को भेजा कानूनी नोटिस

Updated on: 23 Mar 2023, 10:05 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामाराव ने गुरुवार को तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (टीएसपीएससी) पेपर लीक मामले में राज्य कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी और भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय को उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा।

केटीआर ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक लाभ लेने और सरकार को बदनाम करने के लिए पेपर लीक मामले में उनका नाम घसीटने के लिए कांग्रेस और भाजपा नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा। मंत्री ने दोनों नेताओं को इस तथ्य से अज्ञानी होने के लिए फटकार लगाई कि टीएसपीएससी एक संवैधानिक बॉडी है और यह स्वतंत्र रूप से काम करती है।

केटीआर ने कहा कि टीएसपीएससी का गठन सरकारी कर्मचारियों की भर्ती के लिए स्वतंत्र रूप से परीक्षा आयोजित करने के लिए किया गया था, जिसमें सरकार की कोई भूमिका नहीं थी।

लेकिन इन तथ्यों को नजरअंदाज करते हुए, बंदी संजय और रेवंत रेड्डी ने साजिश रची कि परीक्षा सरकार द्वारा आयोजित की जाती है। मंत्री ने स्पष्ट किया कि राजनीतिक लाभ के लिए उनका नाम इस मामले में घसीटने की ऐसी घटिया कोशिशों को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बीआरएस नेता ने कहा कि अतीत में अपने हास्यास्पद बयानों से बंदी संजय और रेवंत रेड्डी दोनों ही जनता में हंसी का पात्र बन गए थे।

उन्होंने कहा कि उन्हीं नेताओं ने पहले कहा था कि सरकार द्वारा जारी नौकरी की अधिसूचना एक साजिश है और युवाओं से परीक्षा छोड़कर राजनीति में शामिल होने की अपील की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.