logo-image

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में CM केसी आर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फास्ट ट्रैक बनाकर दिलाएंगे सख्त सजा

हैदराबाद में गैंगरेप और हत्या पर अब जाकर तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ी है. चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Updated on: 01 Dec 2019, 08:30 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में गैंगरेप और हत्या पर अब जाकर तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ी है. चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. डॉक्टर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या के दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का आदेश दिया है.

सीएम चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को निदेश दिया है कि महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या करने वाले आरोपियों से तुरंत पूछताछ की जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. सीएम ने मामले से निपटने के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने का भी फैसला किया.

इधर, चार आरोपियों को बोतल में पेट्रोल बेचने के लिए उस ईंधन स्टेशन के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया गया है. साइबराबाद आयुक्त वी सी सज्जनार ने कहा कि हम ईंधन स्टेशन पर कार्यरत व्यक्तियों से यह पता लगा रहे हैं कि उन्होंने किन परिस्थितियों में बोतल में पेट्रोल भरा था. हम विधिक सलाह ले रहे हैं और तदनुसार मामले में आगे की कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें:हैदराबाद मामला: आरोपियों को पेट्रोल बेचने वालों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई, मांगी कानूनी सलाह

बता दें कि चार दिन पहले एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करके उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक रात में लड़की का स्कूटी पंक्चर कर दी गई थी. इसके बाद मदद के बहाने आरोपियों ने उसे उठा लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया और गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं सबूत मिटाने के लिए सबने मिलकर लड़की को जला दिया. महिला डॉक्टर का आधा जला शव अगले दिन बरामद किया गया था.

इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है