logo-image

मप्र से फरार हुए किशोर को केरल से वापस लाया गया

मप्र से फरार हुए किशोर को केरल से वापस लाया गया

Updated on: 04 Sep 2021, 01:10 PM

तिरुवनंतपुरम:

मध्य प्रदेश में एक 17 वर्षीय लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस अधिकारियों की एक टीम यहां पहुंची। उन्होंने इडुक्की जिले में एक इलायची के बागान से अपने केरल समकक्षों की मदद से लड़की का पता लगाया और उसे वापस ले गए।

इडुक्की के नेदुमकंदम पुलिस स्टेशन से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस ने उनकी मदद नहीं मांगी, तब तक उन्हें इस बात का कोई सुराग नहीं मिला था कि मामला क्या है।

लड़की जो नाबालिग है वह अपने दोस्त के साथ केरल आई थी और हमारे थाने की सीमा में रह रही थी। हमें इसकी कोई जानकारी नहीं थी। टीम के रूप में सांसद के आने के बाद ही हमें इसका पता चला। तब हम भी जांच में शामिल हुए और जल्द ही लड़की का पता लगा लिया।

नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़की का पुरुष मित्र हालांकि भाग गया। सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद सांसद की टीम उसे वापस ले गई।

दंपति कुछ दिनों के लिए इडुक्की में थे। लड़की के गृह राज्य की पुलिस ने सेल फोन ट्रैकिंग का उपयोग करके उसका और उसके स्थान का पता लगाया और नेदुमकंदम पहुंची।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.