logo-image

एकम बावा के नए पंजाबी गाने अदब जट्ट का टीजर हुआ रिलीज

एकम बावा के नए पंजाबी गाने अदब जट्ट का टीजर हुआ रिलीज

Updated on: 28 Sep 2021, 05:55 PM

मुंबई:

पंजाबी सिंगर एकम बावा का नया गाना अदब जट्ट का टीजर आउट हो गया है और इसे मिल रही प्रतिक्रिया से वह खुश हैं। गायक का कहना है कि यह ट्रैक एक प्रेम कहानी को दिखाता है।

एकम ने कहा कि, मैं उस गीत को रिलीज करने में बहुत खुश हूं जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित था, यह गीत एक प्यारी प्रेम कहानी है और इस गीत के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें विभिन्न आकर्षक बीट्स और धुनें हैं। यह निश्चित रूप से बेहतरीन गीतों में से एक है। इस तरह के ग्रोवी गाने बनाने से मुझे हमेशा खुशी मिलती है और मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है वह मुझे खुशी दे रही है।

एकम बावा के सबसे प्रसिद्ध गीतों में ललकारे, लव यू, बुग्गा बुग्गा, पी पी के, रीझ दिल दी और कई अन्य शामिल हैं।

गायक गीत और संगीत के बारे में कहते हैं कि एक कट्टर पंजाबी होने के नाते, मेरे लिए बीट्स, लिरिक्स और धुनों को हमेशा ग्रोवी होना चाहिए, वरना गाना किसी के भी मूड को खराब कर सकता है, और ईमानदार होने के लिए अदब जट्ट निश्चित रूप से उन गीतों में से एक है।

एकम साझा करते हैं कि पंजाबी संगीत अधिक लयबद्ध है और इसीलिए वह इसे पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक बात है कि मुझे पंजाबी उद्योग के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है कि संगीत की अन्य शैलियों की तुलना में ये गाने और बीट्स हमेशा बहुत आकर्षक होते हैं। टीजर आउट हो गया है और मेरे सभी प्रशंसकों द्वारा इसकी सराहना की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.