logo-image

बिहार के पूर्वी चंपारण में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, प्रदर्शनकारियों ने की सड़क जाम

बिहार के पूर्वी चंपारण में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, प्रदर्शनकारियों ने की सड़क जाम

Updated on: 25 Mar 2022, 07:35 PM

पटना:

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की शुक्रवार सुबह जिला मुख्यालय मोतिहारी के पास बाइक सवार चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना सुबह करीब नौ बजे चिरैया थाना अंतर्गत नायका टोला गांव स्थित सड़क किनारे भोजनालय में हुई।

राम विनय सहानी भोजनालय में नाश्ता करने के बाद हाथ धो रहे थे तभी दो बाइक पर सवार चार हमलावर पहुंचे और उन पर गोलियां चला दीं। चार गोलियां लगने से घायल सहानी की मौके पर ही मौत हो गई।

दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मोतिहारी-ढाका स्टेट हाईवे को जाम कर दिया और डीएम व एसपी को वहां आने की मांग की। वे आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी और उसके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए त्वरित सुनवाई चाहते थे।

चूंकि स्थिति बेहद तनावपूर्ण थी, एसडीपीओ, एसडीओ और विभिन्न थानों के कर्मी प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए वहां पहुंचे, लेकिन उन्हें तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

कुंडवा चैनपुर मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात सहानी की पूर्व में पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाने वाले गांव के दबंगों से रंजिश चल रही थी।

सिखरना रेंज के एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा, हमने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अब आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वे फरार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.