logo-image

अब उत्तर प्रदेश के बागपत में कई व्यापारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रहा आयकर विभाग (लीड)

अब उत्तर प्रदेश के बागपत में कई व्यापारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रहा आयकर विभाग (लीड)

Updated on: 04 Jan 2022, 01:15 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में कई व्यापारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान अधिकारियों की एक टीम बागपत जिले के खेकरा गांव पहुंच गई है।

आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीआर के बिल्डर एसीई ग्रुप के अजय चौधरी का बागपत के खेकरा में फार्महाउस है,जिनके परिसरों पर आज सुबह छापेमारी हुई।

एक अधिकारी ने कहा, फार्म हाउस मरहामपुर में है। यह अजय चौधरी उर्फ संजू का है। हमें आपत्तिजनक दस्तावेज जुटाने हैं, इसलिए हम तलाशी ले रहे हैं।

आयकर विभाग, नोएडा विंग के उप निदेशक राजीव प्रसाद इस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

आयकर विभाग ने कहा कि वे किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस को अपने साथ ले गए हैं । करीब 15 पुलिस कर्मियों की एक टीम आयकर विभाग की टीम के साथ थी। पुलिस ने फार्महाउस के आस-पास के इलाके को घेर लिया और स्थानीय लोगों को पास नहीं आने दिया।

फार्म हाउस में काम करने वालों के बयान आयकर विभाग के अधिकारी दर्ज कर रहे थे।

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है। इत्र व्यवसायी पुष्पराज पम्पी जैन के परिसरों पर भी छापेमारी जारी है।

छापेमारी अभियान में आयकर विभाग के लगभग 100 अधिकारियों को सेवा में लगाया गया है। आईटी विभाग ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। विभाग ने कहा है कि एक बार छापेमारी खत्म हो जाने के बाद ही वे कोई बयान जारी करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.