logo-image

इनकम टैक्स का 28 जगह छापा, 350 करोड़ टैक्स की चोरी का पता चला

बुधवार की सुबह निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर शुरू हुए आयकर विभाग का छापा गुरुवार को भी जारी रहा.  कई घंटों की छापामारी के बाद आयकर विभाग ने बयान भी जारी किया.

Updated on: 04 Mar 2021, 07:19 PM

मुंबई :

बुधवार की सुबह निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर शुरू हुए आयकर विभाग का छापा गुरुवार को भी जारी रहा.  कई घंटों की छापामारी के बाद आयकर विभाग ने बयान भी जारी किया. आयकर विभाग ने कहा है कि पैसे की लेन देन से सम्बंधित कई तरह के हेरफेर के साक्ष्य मिले हैं. आयकर विभाग ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग रु 350 करोड़ के हेर फेर का पता चला है. फ़िलहाल आगे की जांच की जा रही है. बता दें कि प्रमुख अभिनेत्री द्वारा 5 करोड़ रुपये की नकद प्राप्ति के साक्ष्य भी बरामद किए गए हैं. 

बता दें कि कल सुबह 6 बजे से अब तक सर्च ऑपरेशन चल रहा है. मुंबई में करीब 30 लोकेशन पर आज आयकर विभाग ने छापे मारी की है. बताया जा रहा है कि हर लोकेशन पर 4-5 ऑफिसर मौजूद हैं जो छानबीन कर रहे हैं। 36 घंटों से ज़्यादा की छापेमारी अभी तक की जा चुकी है.  आयकर विभाग ने बताया कि 300 से 350 करोड़ के टैक्स चोरी का मामला है जिसका हिसाब अभी तक नहीं मिला है.