logo-image

तरुण तहिलियानी ने लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई का शुभारंभ किया

तरुण तहिलियानी ने लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई का शुभारंभ किया

Updated on: 06 Oct 2021, 05:45 PM

नई दिल्ली:

वेटरन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने अपने संग्रह द रीयूनियन के डिजिटल शोकेस के साथ एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक 2021 के भौतिक संस्करण की शुरूआत की। त्योहारों के मौसम के लिए ठीक समय में, तहिलियानी का नवीनतम फैशन आउटिंग छह कैप्सूल संग्रहों का एक समामेलन है जो उनके सिग्नेचर ड्रेप्स, उत्तम कढ़ाई और बेदाग शिल्प कौशल को उजागर करता है।

उद्योग में तीस से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, डिजाइनर एक आधुनिक मोड़ के साथ जातीय डिजाइन पेश करने में एक चैंपियन रहे हैं, खासकर उनकी साड़ी कलेक्शन। इस संग्रह में भी एक समान सौंदर्यबोध है, जिसके मूल में तरलता है। लहंगे के साथ वर्सटाइल ब्लाउज, कोर्सेट टॉप, कालीदार जैकेट और फ्लोई स्कर्ट के साथ पैंट इस लाइन पर हावी हैं। मेन्सवियर के लिए, डिजाइनर सिलवाया बंदगला, हाफ स्लीप जैकेट और मखमली ब्लेजर हैं।

डिजाइनर ने बताया कि बहुत खुशी के साथ, हम लैक्मे फैशन वीक की शुरूआत कर रहे हैं, जहां हम फैशन संग्रह को ब्राइडल बेंट के विपरीत एक ट्विस्ट के साथ प्रदर्शित करेंगे।

जब क्लासिक टीटी शो की बात आती है, तो स्टाइलिंग पर उतना ही ध्यान दिया जाता है जितना कि कपड़ों पर। इस प्रीव्यू के लिए स्टेटमेंट बेल्ट, मोहॉक स्टाइल के बाल और आकर्षक ज्वैलरी महौल बनाती हैं। संग्रह भारतीय फैशन और एकजुटता का उत्सव है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.