News Nation Logo

तारिक फतह बोले- CAA के विरोध के पीछे पाक ISI की साजिश, इसका एक ही मकसद हिंदुस्तान का खात्मा

तारिक फतह ने कहा कि किसी को भी CAA के बारे में पता नहीं था, लेकिन जामिया के बाहर जुलूस निकाल रहा था

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 31 Dec 2019, 12:15:27 AM
तारिक फतह

नई दिल्ली:

देशभर में संशोधित नागरिकता कानून CAA को लेकर प्रदर्शन जारी है. मुस्लिम समुदाय के लोग खासतौर से प्रदर्शन कर रहे हैं. ये प्रदर्शन काफी हिंसक रूप भी ले लिया था. जिसकी वजह से कई लोगों की जानें भी गई थीं. साथ ही सरकारी संपत्तियों को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया था. कहीं जगह अभी भी प्रदर्शन जारी है. इस बीच पाकिस्तान मूल के कानाडाई नागरिक तारिक फतेह ने न्यूज नेशन से बातचीत की. उन्होंने बताया कि इस हिंसा के पीछे पाकिस्तान का बड़ा हाथ है. 

 भारत के 50 शहरों को सीज कर सकता है- तारिक फतह

जो विरोध प्रदर्शन बड़े पैमाने पर पूरे देश में देखा जा रहा है. दरउसल उसके पीछे ISI और पाकिस्तान की सुनियोजित साजिश है. इसके आगे तारिक फतह ने कहा कि इसके पीछे पाकिस्तान का पूरा हाथ है. उसके इंटेलिजेंस भी कहता रहा है कि वो जब चाहे भारत के 50 शहरों को सीज कर सकता है. उन्होंने कहा कि किसी को भी CAA के बारे में पता नहीं था, लेकिन जामिया के बाहर जुलूस निकाल रहा था. पाकिस्तान का एक ही मकसद है हिंदुस्तान का खात्मा.

इमरान सबसे पहले अपना घर देखें- तारिक फतह

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में मुस्लिम लीग पार्टी पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रही है. केरल के अंदर पाकिस्तान का झंडा पहनकर तुर्की तोप निकालते हैं वो किसके इशारे पर निकालते हैं. इसके पीछे पाकिस्तान का ही हाथ है. इसका आदेश तुर्की या मलेशिया से नहीं आता है. उन्होंने कहा कि जो हिंदू पाकिस्तान या किसी देश में परेशान है तो वह पनाह लेने के लिए भारत नहीं आएगा तो कहां जाएगा? साथ ही कहा कि भारत के मुसलमानों को भी इतना हायतौबा करने की जरूरत नहीं है. उन्हें समझना चाहिए कि यह कानून किसी की नागरिकता नहीं ले रहा है. भारत के मामले में इमरान खान को कूदने की कोई जरूरत नहीं है. इमरान सबसे पहले अपना घर देखें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Dec 2019, 12:12:24 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tarik Fateh CAA NRC ISI Pakistan