logo-image

दिल्ली: 'नरभक्षी' होने के संदेह पर तंजानिया-नाइजीरिया के नागरिकों पर हमला, पुलिस ने 6 को बचाया

इस मामले को पुलिस ने नस्ली हमला मानने से इंकार करते हुए कहा कि हमें सूचना मिली की कुछ विदेशी नागरिकों पर भीड़ हमला कर रही है, जिसके बाद हम वहां पहुंचे और दो तंजानिया के महिलाओं को बचाया. भीड़ बच्चे को अगवा करने की अफवाह के बाद वहां जुटी थी.

Updated on: 23 Nov 2018, 04:22 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में 'नरभक्षी' होने की अफवाह के बाद भीड़ ने छह विदेशी नागरिकों पर हमला करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस ने वक्त रहते सभी को सुरक्षित निकाल लिया. इस मामले को पुलिस ने नस्ली हमला मानने से इंकार करते हुए कहा कि हमें भीड़ के इक्ट्ठा होने की सूचना मिली थी. विदेशी नागरिकों को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही थी.  जिसके बाद हम वहां पहुंचे और दो तंजानिया के महिलाओं को बचाया. भीड़ बच्चे को अगवा करने की अफवाह के बाद वहां जुटी थी.

घटना गुरुवार शाम की है. जहां द्वारका के अलग-अलग इलाकों में विदेशी नागरिकों को निशाना बनाया गया.पहली घटना द्वारका के ककरोला इलाके में हुआ जहां पुलिस के पास एक महिला का कॉल आया कि नाइजीरियाई लोगों ने उसके 16 साल के लड़के को अगवा कर लिया है जब वहां पहुंचा गया तब महिला के घर से कोई अगवा नहीं हुआ था. जबकि सैकड़ों लोग एक घर को घेर हुए थे. वहां से पुलिस ने दो तंजानिया की महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकला. थोड़ी देर बाद पुलिस ने ओल्ड पालम रोड के हरि विहार से तंजानिया की दो और महिलाओं को सुरक्षित निकाला गया.

इसके बाद गुरुवार रात को गश्ती के दौरान पुलिस को एक कमरे में नाइजीरिया के दो नागरिक मिले. दोनों ने पुलिस को बताया कि जब वे अपने कमरों में सो रहे थे तभी कुछ लोग आए और किसी ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया. पुलिस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.