logo-image

भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक के लिए नीरज श्रीधर की मूल आवाज को बरकरार रखना चाहते थे तनिष्क बागची

भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक के लिए नीरज श्रीधर की मूल आवाज को बरकरार रखना चाहते थे तनिष्क बागची

Updated on: 04 May 2022, 02:25 PM

मुंबई:

संगीत निर्देशक तनिष्क बागची को भूल भुलैया 2 ट्रैक के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्होंने गाने को लेकर बात की है।

उन्होंने खुलासा किया कि हिट नंबर को एक निश्चित प्रामाणिकता देने के लिए ट्रैक में नीरज श्रीधर की मूल आवाज को बनाए रखने पर उनका जोर था।

नीरज श्रीधर ने इससे पहले प्रीतम द्वारा रचित 2007 के हॉरर-कॉमेडी के टाइटल ट्रैक को गाया था, जिसे उन्होंने दक्षिण कोरियाई नृत्य संगीत समूह, जेटीएल के माई लेकॉन ट्रैक से लिया गया था।

ट्रैक को फिर से बनाने के बारे में बात करते हुए, तनिष्क ने कहा कि इस तरह के एक प्रतिष्ठित ट्रैक को फिर से बनाना एक जिम्मेदारी वाला काम था, क्योंकि मुझे अपने समय के सबसे पसंदीदा ट्रैक में से एक को फिर से बनाना था। इसलिए मैंने नीरज श्रीधर की मूल आवाज को मनोरंजन में बनाए रखने के लिए इसकी प्रामाणिकता बनाए रखने पर जोर दिया।

तनिष्क को हाल ही में व्यावसायिक सफलता मिली है और उनका हालिया मनोरंजन बड़े पैमाने पर जनता को आकर्षित करता है।

एल्बम को मिल रही सराहना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, संगीत निर्देशक ने कहा कि भूल भुलैया 2 पहले से ही चलन में है। इसका मतलब है कि दर्शकों द्वारा इसका स्वागत और इसे प्यार किया जा रहा है। मैं इससे बहुत खुश हूं। मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वह मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती हैं।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, तनिष्क वरुण धवन और कियारा आडवाणी अभिनीत जुग जग जियो में भी संगीत दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.