logo-image

चेन्नई के अस्पताल में सुपर स्टार रजनीकांत से मिलने पहुंचे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

चेन्नई के अस्पताल में सुपर स्टार रजनीकांत से मिलने पहुंचे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

Updated on: 31 Oct 2021, 06:35 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन रविवार को दक्षिण भारतीय सिनेमा के बीमार सुपर स्टार रजनीकांत से मिलने चेन्नई के कावेरी अस्पताल गए। बेचैनी की शिकायत के बाद कुछ दिनों पहले सुपरस्टार रजनीकांत की कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी।

रजनीकांत से मिलने अस्पताल पहुंचे स्टालिन ने उनके साथ कुछ समय बिताया। उन्होंने सुपरस्टार के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की, जिसके कुछ दिनों में छुट्टी मिलने की संभावना है।

रजनीकांत को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी लता और परिवार के अन्य करीबी सदस्यों ने कहा कि रजनीकांत को नियमित चिकित्सा जांच के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि उन्हें बेचैनी और सांस लेने में तकलीफ थी।

29 अक्टूबर को, कावेरी अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था जिसमें कहा गया था कि सुपरस्टार की कैरोटिड धमनी का पुनरोद्धार हुआ है।

बयान में कहा गया, श्री रजनीकांत को कावेरी अस्पताल, अलवरपेट, चेन्नई में 28 अक्टूबर को चक्कर आने के बाद भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की एक विशेषज्ञ टीम द्वारा उनकी पूरी तरह से जांच की गई थी और उन्हें कैरोटिड धमनी पुनरोद्धार से गुजरने की सलाह दी गई थी। प्रक्रिया को 29 अक्टूबर को सफलतापूर्वक किया गया था और वह ठीक हो रहे हैं। उन्हें कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

सुपरस्टार अन्नात्थे की नवीनतम फिल्म दीपावली के दिन, 4 नवंबर को विश्व स्तर पर रिलीज होनी है।

इस बीच, रजनीकांत के प्रशंसकों ने रविवार को मदुरै के तिरुपक्यांद्रम मुरुगन मंदिर में 108 नारियल तोड़कर और मन सोरू (फर्श से खाना) करके उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए विशेष पूजा की।

प्रशंसकों ने उनकी आगामी फिल्म अन्नात्थे की सफलता के लिए विशेष पूजा भी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.