logo-image

हैदराबाद के बाद अब कोयंबटूर में हैवानियत की शिकार हुई लड़की, दोस्त के सामने 6 लोगों ने किया गैंगरेप

कोयंबटूर में 17 साल की लड़की के साथ 6 लोगों ने उसके दोस्त के सामने गैंगरेप किया. इसके बाद वीडियो बना लिया. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 30 Nov 2019, 11:08 PM

नई दिल्ली:

महिलाओं के लिए समाज कब सुरक्षित होगा यह शाश्वत सवाल बन गया है. जिसका कोई जवाब नहीं है. हैदराबाद और रांची के बाद एक बार फिर से गैंग रेप की दिल दहला देने वाली घटना कोयंबटूर से सामने आई है. यहां पर एक लड़की जिसकी उम्र 17 साल की है के साथ एक...दो नहीं बल्कि छह लोगों ने गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसकी अस्मत को तार-तार करते हुए वीडियो भी बनाया. हैवानियत की यह घटना 26 नवंबर की है.

पुलिस के मुताबिक ईश्वरया नगर के एक पार्क से लड़की रात के 8 बजे अपने दोस्त के साथ आ रही थी. 12वीं में पढ़ने वाली लड़की को और उसके दोस्त को छह हैवानों ने रोक लिया. फिर लड़के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद उनलोगों ने नाबालिग लड़की और लड़के को अपने साथ सूनसान इलाके में ले गए. यहां पर छह दरिंदों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बनाया. लड़की के दोस्त के सामने हैवानों ने यह काम किया.

इसे भी पढ़ें:बीजेपी खरीदे गए विधायकों के साथ जानवरों की तरह करती है व्यवहार, बोले एचडी कुमारस्वामी

पुलिस की मानें तो इनलोगों ने लड़के के कपड़े भी उतरवा कर वीडियो बनाया. इसके बाद जैसे-तैसे लड़की अपने घर आई और मां से अपने साथ हुए हैवानियत की पूरी कहानी बताई.

जिसके बाद पीड़िता को लेकर घरवालों ने पुलिस में पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. इनकी उम्र 21 से 30 साल के बीच है. पकड़े गए आरोपियों को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

और पढ़ें:VIDEO: हैदराबाद के हैवान जिस थाने में बंद थे, सैकड़ों लोगों ने घेरा, पुलिस ने खदेड़कर किया लाठीचार्ज

बता दें कि एक दिन पहले हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दिया गया. इसके बाद इंसान के रूप में हैवानों ने उसे जला दिया और फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिन्हें 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही साइबराबाद कमिश्नर ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है. इसमें शमशाबाद पुलिस स्टेशन पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर और राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर तैनात 2 अन्य सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है. इन पुलिसकर्मियों को एफआईआर लिखने में देरी को लेकर सस्पेंड किया गया है.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक को प्रज्ञा ठाकुर का करारा जवाब कहा- आ रही हूं, जला देना

वहीं, रांची में एक लॉ की छात्रा को अगवा करके गैंगरेप किया गया. इस मामले में भी पुलिस कार्रवाई कर रही है.