logo-image

स्टालिन खुद करेंगे सभी कल्याणकारी परियोजनाओं की निगरानी

स्टालिन खुद करेंगे सभी कल्याणकारी परियोजनाओं की निगरानी

Updated on: 16 Sep 2021, 09:15 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने गुरुवार को कहा कि वह राज्य सरकार द्वारा घोषित सभी कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन की खुद निगरानी करेंगे।

यहां विभिन्न विभागों के सचिवों की एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए अपनी टिप्पणी में, उन्होंने अधिकारियों से राज्य सरकार द्वारा घोषित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में खुद शामिल होने का भी आह्वान किया, क्योंकि राज्यपाल के अभिभाषण और बजट के दौरान कई घोषणाएं की हैं।

उन्होंने कहा कि संबंधित मंत्रियों और सचिवों की निगरानी उनके द्वारा की जाएगी। वह चाहते हैं कि अधिकारी प्राथमिकता के साथ कल्याणकारी योजनाओं में तेजी लाएं।

स्टालिन ने कहा कि एक डैशबोर्ड बनाया जाएगा जो मुख्यमंत्री को एक स्क्रीन पर घटनाक्रम की निगरानी करने में मदद करेगा। स्टालिन ने कहा कि वह इस स्क्रीन के माध्यम से अपने कार्यालय के घटनाक्रम पर नजर रखेंगे और सप्ताह में दो बार प्रगति की समीक्षा करेंगे।

यह देखते हुए कि विभिन्न विभागों के बीच कुशल और बेहतर समन्वय से सरकार द्वारा घोषित परियोजनाओं को समय पर पूरा करने में मदद मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों को किसी भी परियोजना के कार्यान्वयन में देरी नहीं करने का निर्देश दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.