logo-image

पलानीस्वामी ने तमिलनाडु सरकार से छात्रों को मुफ्त डेटा प्रदान करने का आग्रह किया

पलानीस्वामी ने तमिलनाडु सरकार से छात्रों को मुफ्त डेटा प्रदान करने का आग्रह किया

Updated on: 13 Jul 2021, 06:40 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक के समन्वयक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई.के. पलानीस्वामी ने मंगलवार को राज्य सरकार से सरकारी कॉलेजों, पॉलिटेक्निक और सरकारी सहायता प्राप्त कॉलेजों के छात्रों को मुफ्त 2जीबी डेटा प्रदान करने की योजना को पुनर्जीवित करने का आग्रह किया।

एक बयान में, वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली पिछली अन्नाद्रमुक सरकार ने जनवरी 2021 में योजना शुरू की थी और राज्य के 9.7 लाख छात्रों को कवर किया था।

उन्होंने कहा कि यह योजना अप्रैल 2021 तक लागू थी, यह कहते हुए कि राज्य के गरीब छात्र अब 200 रुपये या 400 रुपये प्रति माह खर्च करके कार्ड का नवीनीकरण करने की स्थिति में नहीं हैं।

पलानीस्वामी ने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को 2 जीबी क्षमता (प्रति दिन) के काडरें को नवीनीकृत और छात्रों के बीच वितरित करने के लिए कहा।

पलानीस्वामी ने यह भी कहा कि राज्य के छात्र इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि क्या शैक्षणिक संस्थान जल्द ही फिर से खुलेंगे या ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। उन्होंने राज्य सरकार से इस संबंध में छात्र समुदाय की आशंकाओं को दूर करने का आह्वान किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.