logo-image

तमिलनाडु में जन आशीर्वाद यात्रा पांच जिलों को कवर करेगी : मंत्री

तमिलनाडु में जन आशीर्वाद यात्रा पांच जिलों को कवर करेगी : मंत्री

Updated on: 17 Aug 2021, 12:25 AM

चेन्नई:

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता एल. मुरुगन ने सोमवार को कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा तीन दिनों में तमिलनाडु के पांच जिलों को कवर करेगी।

यात्रा का उद्घाटन करने के बाद कोयंबटूर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, मुरुगन, जो केंद्रीय सूचना और प्रसारण, मत्स्य पालन और पशुपालन राज्य मंत्री हैं, ने कहा कि यात्रा तीन दिनों में कोयंबटूर, इरोड, तिरुपुर, नमक्कल और सलेम जिलों को कवर करेगी।

जन आशीर्वाद यात्रा भाजपा द्वारा आयोजित एक राष्ट्रव्यापी अभियान है, जिसमें देश भर में पार्टी के आधार को मजबूत करने के लिए 44 केंद्रीय मंत्री और पार्टी के नेता भाग लेंगे।

मुरुगन ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य देश के लोगों को भारत सरकार द्वारा लोगों के लाभ के लिए शुरू की गई विभिन्न जन-हितैषी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करना है।

पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने कहा है कि यात्रा 265 जिलों के 212 लोकसभा क्षेत्रों सहित 13 राज्यों में 19,567 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग के नेतृत्व में एक समिति देश भर में यात्रा का समन्वय करेगी। समिति के अन्य सदस्य सत्यकुमार, पंकजा मुंडे, अरविंद मेनन, विनोद सोनकर, सुनील देवधर, एम. चूबा एओ हैं।

भाजपा की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई, पार्टी प्रवक्ता के.टी. राघवन, और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन ने उद्घाटन समारोह में भाग लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.