logo-image

तमिलनाडु: बोरवेल में फंसे दो साल के बच्चे को जल्द निकाला जाएगा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बोरवेल ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिलिंग पूरी हो गई है, आगे की ड्रिलिंग एक रिग मशीन द्वारा की जा रही है

Updated on: 28 Oct 2019, 06:56 PM

तमिलनाडू:

तमिलनाडू के नादुकत्तुपट्टी में बोरवेल में फंसे दो वर्षीय बच्चे को बचाने के लिए गड्ढा खोदा गया है. बोरवेल के पास 60 फीट गहरे गड्ढे खोदा गया है. जहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. दो वर्षीय बच्चे सुजीत विलसन को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. बोरवेल ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिलिंग पूरी हो गई है. आगे की ड्रिलिंग एक रिग मशीन द्वारा की जा रही है. बच्चा रविवार से ही बोरवेल में फंसा हुआ है. उसको बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी से मिले यूरोपीय संसद के सदस्य, मंगलवार को करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा

वहीं इससे पहले दीपावली के दिन रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की है. उसके सकुशल बचने की प्रार्थना की है. तमिलनाडु के एक गांव में एक बोरवेल में सुजीत नाम का एक बच्चा गिर गया. उसे बचाने के प्रयास जारी है. आज (रविवार को) बचाव अभियान का चौथा दिन है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "जहां एक ओर देश दिवाली मना रहा है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में हमारे पास लगभग 122 विधायक, मुख्यमंत्री हमारा था और रहेगा : BJP

वहीं तमिलनाडु में एक छोटे बच्चे सुरजीत को बचाने की कोशिशें की जा रही हैं. वह पिछले चार दिनों से बोरवेल में फंसा हुआ है. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह सुरक्षित वहां से बाहर निकले और जल्दी से जल्दी अपने परेशान माता-पिता से मिल सके."तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे बच्चा बोरवेल में गिरा. वहां से 30 फीट पर वह अटक गया, लेकिन बाद में बच्चा और नीचे चला गया और लगभग 100 फीट पर अटक गया. यह बोरवेल काम में न आने के बाद खुला छोड़ दिया गया था.