News Nation Logo
Banner

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर माता-पिता का केजरीवाल पर निशाना- पहले बाप से भिड़ना पड़ेगा... 

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली से लेकर हरियाणा तक सियासी महाभारत जारी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 May 2022, 05:09:05 PM
women

तजिंदर बग्गा की गिरफ्तार पर माता-पिता का केजरीवाल पर निशाना (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली से लेकर हरियाणा तक सियासी महाभारत जारी है. पंजाब पुलिस बग्गा को गिरफ्तार कर मोहाली ले जा रही थी, लेकिन कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस की टीम ने पंजाब पुलिस को रोका और बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर पूछताछ की. इसके बाद दिल्ली पुलिस भी कुरुक्षेत्र के थानेसर पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां बग्गा को रखा गया था. अब दिल्ली पुलिस की टीम बग्गा को लेकर राजधानी के लिए रवाना हो गई है. इस पर तेजिंदर सिंह बग्गा के माता-पिता ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ निशाना साधा है. 
 
तेजिंदर सिंह बग्गा के पिता प्रीत पाल सिंह बग्गा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को बेटे से नहीं अब बाप से भी भिड़ना पड़ेगा, अभी तो पार्टी शुरू हुई है. सुबह मैं बग्गा के लिए चाय बना रहा था, तभी पहले पुलिस के दो जवान घुसे और फिर काफी जवान आ गए. पुलिस के जवानों ने मुझे घूसा मारा. मैंने पुलिस को शिकायत की है, जिस पर मुकदमा दर्ज हुआ. मैंने अभी तक तजिंदर से बात नहीं की है. मैं दिल्ली पुलिस को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं.

तेजिंदर सिंह बग्गा की मां कमलजीत कौर ने कहा कि हमने कहा कि किसी की पीड़ा का मजाक उड़ाना और कश्मीर फाइलों का मजाक उड़ाना सही नहीं है और उन्हें (AAP) माफी मांगनी चाहिए. हालांकि, उन्होंने माफी नहीं मांगी. इस पर उन्होंने (तेजिंदर बग्गा) कहा कि भाजयुमो उन्हें (AAP) शांति से नहीं रहने देगा

कमलजीत कौर ने आगे कहा कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) उनके (तेजिंदर बग्गा) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की कि वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. केजरीवाल के हाथ में पंजाब पुलिस है तो क्या ऐसी गुंडागर्दी करेंगे?

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ये तानाशाही है, जब बंदर के हाथ में उस्तरा मिल जाता है तो वह ऐसे ही काम करता है. वह किसी की भी हजामत करने लगता है. इस प्रकार की पुलिस दुरुपयोग की हम निंदा करते हैं.

First Published : 06 May 2022, 04:40:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.