logo-image

ताहा शाह बादुशा, डेजी शाह नए गाने एक वारी में आएंगे नजर

ताहा शाह बादुशा, डेजी शाह नए गाने एक वारी में आएंगे नजर

Updated on: 22 Nov 2021, 03:55 PM

मुंबई:

ताहा शाह बादुशा जय हो फेम डेजी शाह के साथ आगामी रोमांटिक ट्रैक एक वारी में दिखाई देंगे।

गाने का पोस्टर 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। ताहा शाह ने गाने में शामिल होने और डेजी के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया।

उन्होंने कहा कि एक वारी एक विशेष गीत है और मुझे मनोरंजन उद्योग के महान लोगों के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है। कलाकारों ने इस तरह के एक सुंदर गीत को बनाते हुए शानदार काम किया है। डेजी के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है, और मुझे उम्मीद है कि हमारी केमिस्ट्री वहां मौजूद सभी जोड़ों के लिए प्यार की यादें जगाएगी। मैं गाने के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहा हूं।

डेजी ने सह-अभिनेता, ताहा शाह के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुए कहा कि यह गीत उनके लिए खास है। एक वारी उस तरह का गीत है जो आपको प्यार में विश्वास दिलाता है। ताहा के साथ सहयोग करना शानदार रहा है और मुझे खुशी है कि यह गीत जल्द ही रिलीज होगा। मुझे उम्मीद है कि यह उन लोगों से संबंधित होगा जो प्यार में हैं।

इमेजिनर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, पैनोरमा म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत, संजीव चतुवेर्दी द्वारा लिखित और संजीव-अजय द्वारा संगीत के साथ, एक वारी को शहजान मुजीब द्वारा गाया गया है।

एक वारी पैनोरमा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.