logo-image

तापसी पन्नू ने किया स्मार्ट वियरेबल्स का प्रचार

तापसी पन्नू ने किया स्मार्ट वियरेबल्स का प्रचार

Updated on: 23 Sep 2021, 02:05 PM

नई दिल्ली:

भारत में वियरेबल डिवाइसेज की मांग बढ़ रही है, और भारत से जुड़ा लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइज धीरे-धीरे इस कैटेगरी में लीडर बनता जा रहा है। स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में अपने अगले कैंपेन को हेडलाइन करने के लिए ब्रांड ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को अनुबंधित किया है।

इस जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे नॉइज की यात्रा का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। यह न केवल मेरे पेशे की मांग है, बल्कि मैं व्यक्तिगत रूप से एक कड़े फिटनेस चार्ट का भी पालन करती हूं। मैं हर दिन नए फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास करती हूं। मैंने देखा है कि पहले से कहीं अधिक, लोग अब फिटनेस महत्व के बारे में जागरूक हैं। नॉइज की स्मार्टवॉच स्वास्थ्य पैटर्न के रूप में कार्य करती हैं जो लगातार मुझे अपने स्वस्थ्य से जुड़ने में मदद करती हैं।

नॉइज के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने कहा कि नॉइजमेकर्स फिटनेस गैजेट्स की पेशकश करने की अपनी यात्रा में हम तापसी पन्नू का बोर्ड में स्वागत करते हुए उत्साहित हैं। हमारे उत्पादों को फिटनेस और जीवन शैली के प्रति उत्साही लोगों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है जो अपने दिल का शोर सुनते हैं और एक नया रास्ता बनाने का साहस करते हैं। तापसी आज और कल को स्वस्थ बनाने के लिए पीढ़ियों को प्रेरित करने के हमारे ब्रांड के ²ष्टिकोण के मूल के साथ प्रतिध्वनित होती है। वह अपने पुरस्कार विजेता प्रदर्शन और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं से दिल जीत रही हैं। नॉइज की स्मार्टवॉच और तापसी, दोनों ही लोगों को हर दिन नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करती हैं। उनके मजबूत व्यक्तित्व और अद्वितीय अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ, हम नॉइजमेकर्स के विश्वास को मजबूत करना चाहते हैं।

तापसी नॉयज के कैंपेन का हिस्सा होंगी, जिसमें वह अपने आगामी लॉन्च- कलरफिट ब्रियो समेत कई स्मार्टवॉच को प्रमोट करती नजर आएंगी। नॉइज लगातार पिछले पांच तिमाहियों से उद्योग का नेतृत्व कर रहा है। इंटरनेशनल डेटा कॉरपोरेशन वल्र्डवाइड क्वार्टरली वियरेबल डिवाइस ट्रैकर, क्यू2 2021 की नवीनतम रिलीज के अनुसार, ब्रांड भारत का नंबर 1 है। पहनने योग्य वॉच ब्रांड और यूनिट शिपमेंट के आधार पर क्यू2 2021 में 28.6 प्रतिशत की हिस्सेदारी के साथ बाजार का नेतृत्व करता है।

इस घोषणा के साथ, ब्रांड का लक्ष्य अग्रणी घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करना है और फिटनेस उत्साही और मिलेनियल्स के साथ गहरा संबंध स्थापित करना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.