News Nation Logo

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने का किया विरोध, मिली टेरर अटैक की धमकी

पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों के खिलाफ जिन बाहरी विद्यार्थियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है, उन पर टेरर अटैक हो सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Oct 2021, 04:43:22 PM
terrorist img

टेरर अटैक (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों के खिलाफ जिन बाहरी विद्यार्थियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है, उन पर टेरर अटैक हो सकता है. खुफिया एजेंसियों ने यह अलर्ट दिया है, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर स्थित मेडिकल कॉलेज व अन्य संस्थानों में कड़ी सुरक्षा कर दी गई है, जहां लोकल पुलिस के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स भी लगाई गई हैं. इस अलर्ब्स IND-PAK क्रिकेट मैच के बाद भारत के छात्रों के खिलाफ आतंकियों की नापाक साज़िश सामने आई है. अलर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि कश्मीर में बाहरी छात्र आतंकियों के निशाने पर हैं

कश्मीर में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज होने से आतंकी बौखला गए हैं, जिसके बाद आतंकी अब बाहरी छात्रों पर टेरर अटैक की साजिश रच रहे हैं, जिन्होंने इस जश्न का विरोध किया था. 24-25 की रात में कश्मीर के नामी मेडिकल कॉलेज में जीत का जश्न कुछ छात्रों ने मनाया था, जिसका विरोध कश्मीर के बाहर से पढ़ने आए छात्रों ने किया था.

पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के आरोप में तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें कि आगरा में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है क्योंकि भाजपा युवा विंग के एक नेता ने उनके खिलाफ कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने और सोशल मीडिया पर उससे संबंधित पोस्ट साझा करने के लिए शिकायत दर्ज की. भारत को हाल ही में आयोजित टी 20 विश्व कप मैच में पड़ोसी देश से हार का सामना करना पड़ा था.

First Published : 29 Oct 2021, 04:43:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.