logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने का किया विरोध, मिली टेरर अटैक की धमकी

पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों के खिलाफ जिन बाहरी विद्यार्थियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है, उन पर टेरर अटैक हो सकता है.

Updated on: 29 Oct 2021, 04:43 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों के खिलाफ जिन बाहरी विद्यार्थियों ने एफआईआर दर्ज करवाई है, उन पर टेरर अटैक हो सकता है. खुफिया एजेंसियों ने यह अलर्ट दिया है, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर स्थित मेडिकल कॉलेज व अन्य संस्थानों में कड़ी सुरक्षा कर दी गई है, जहां लोकल पुलिस के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स भी लगाई गई हैं. इस अलर्ब्स IND-PAK क्रिकेट मैच के बाद भारत के छात्रों के खिलाफ आतंकियों की नापाक साज़िश सामने आई है. अलर्ट में साफ तौर पर कहा गया है कि कश्मीर में बाहरी छात्र आतंकियों के निशाने पर हैं

कश्मीर में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज होने से आतंकी बौखला गए हैं, जिसके बाद आतंकी अब बाहरी छात्रों पर टेरर अटैक की साजिश रच रहे हैं, जिन्होंने इस जश्न का विरोध किया था. 24-25 की रात में कश्मीर के नामी मेडिकल कॉलेज में जीत का जश्न कुछ छात्रों ने मनाया था, जिसका विरोध कश्मीर के बाहर से पढ़ने आए छात्रों ने किया था.

पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के आरोप में तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें कि आगरा में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है क्योंकि भाजपा युवा विंग के एक नेता ने उनके खिलाफ कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने और सोशल मीडिया पर उससे संबंधित पोस्ट साझा करने के लिए शिकायत दर्ज की. भारत को हाल ही में आयोजित टी 20 विश्व कप मैच में पड़ोसी देश से हार का सामना करना पड़ा था.