logo-image

हुर्रियत नेता शाह गिलानी का नापाक चेहरा आया सामने, खुद को बताया पाकिस्तानी, देखें Video

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी का नापाक चेहरा सामने आया है. गिलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद को पाकिस्तानी बता रहे हैं.

Updated on: 09 Jul 2019, 09:57 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी का नापाक चेहरा सामने आया है. गिलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद को पाकिस्तानी बता रहे हैं. इस वीडियो को शाह गिलानी नाम से ही मौजूद एक गैर-वेरिफायड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था. इस वीडियो को अभी नहीं बल्कि 15 मई को शेयर किया गया था.

इसे भी पढ़ें:तो क्या पीएम मोदी का स्वच्छ भारत अभियान, आपको बीमार कर देगा?

इस वीडियो में गिलानी को भड़काऊ भाषण देते हुए सुना जा सकता है. वो इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, 'इस्लाम के मोहब्बत से, इस्लाम के ताल्लुक से हम पाकिस्तानी हैं, पाकिस्तान हमारा है.'

हालांकि यह अभी पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब की है और कश्मीर के किस जगह पर यह सभा हुई थी.

अलगाववादियों से बातचीत का महबूबा ने दिया है सुझाव

बता दें कि हाल ही में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अलगाववादियों का एक धड़ा बातचीत के लिए तैयार है. केंद्र सरकार को इस मौके का उपयोग करना चाहिए. इतना ही नहीं जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी कहै कि हुर्रियत केंद्र सरकार से बातचीत के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली-NCR में खौफ का पर्याय बन चुका त्रिकाल गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा, जानिए कैसे करते थे लूटपाट

गिलानी के पोते से हुई पूछताछ

इधर एनआईए ने आज यानी मंगलवार को शाह गिलानी के पोते और तिहाड़ सेंट्रल जेल में बंद अलगाववादी नेता अल्ताफ अहमद शाह के बेटे अनीस-उल-इस्लाम से आंतकी फंडिंग के मामले में पूछताछ की. अनीस-उल-इस्लाम जम्मू एवं कश्मीर के पाकिस्तान में विलय की वकालत करने वाले हुर्रियत कांफ्रेंस के नेता सैयद अली शाह गिलानी का नाती है. इस्लाम के पिता ने अलगाववादी नेता की बेटी से शादी की है.एनआईए ने इस्लाम के पिता शाह को 2017 में गिरफ्तार किया था.