logo-image
लोकसभा चुनाव

स्वाति मालीवाल का AAP पर पलटवार, ट्वीट कर पार्टी के यू-टर्न पर उठाए सवाल

स्वाति मालीवाल ने आप की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा कि आम आदमी पार्टी का ये यू-टर्न क्यों?

Updated on: 17 May 2024, 08:11 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. विवाद की शुरुआत में आप के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा था कि बिभव के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आज यानी शुक्रवार को आप की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने स्वाति मालीवाल के सभी आरोपों को झूठा बताया है. जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने आप के यू-टर्न पर सवाल उठाए हैं.

स्वाति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने पीसी में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा. इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है'. 

AAP पर उठाए सवाल

उन्होंने आगे लिखा, 'आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए. कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूगी. जमकर कैरेक्टर असेसिनेशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा. आपको बता दें कि 13 मई को हुई घटना के बाद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है'.  

दिल्ली पुलिस ने क्रिएट किया क्राइम सीन

स्वाति का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव ने उनके साथ मारपीट की है. साथ ही उनके साथ छेड़छाड़ भी की है. घटना के तीन दिन बाद दिल्ली पुलिस उनके घर पहुंची और स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया. उनके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी. लिस इस मामले की काफी बारीकी से जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस ने आज क्राइम सीन का सीन रिक्रिएशन भी किया है.