logo-image

हम जनमन की बात करते हैं और वे गन की : स्वतंत्र देव सिंह

हम जनमन की बात करते हैं और वे गन की : स्वतंत्र देव सिंह

Updated on: 29 Jan 2022, 10:40 PM

लखनऊ:

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा कि हम जनमन की बात करते हैं वे गन की बात करते हैं। उनका लक्ष्य माफिया कल्याण है, हमारा लक्ष्य गरीब का कल्याण है। उनके शासन का संकल्प गुंडों का उदय है, हमारा लक्ष्य अंतिम व्यक्ति का उदय है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि आज मैं अखिलेश यादव को सुन रहा था। वह टोपी और पोटली लेकर टहल रहे हैं, लेकिन उनकी टोपी से अपराध का बोध होता है और पोटली में भूमाफियाओं, गुंडों और अपराधियों की फेहरिस्त है।

उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पोटली हमारे पास भी है, लेकिन उसमें आपकी तरह गुंडाराज, दंगाराज, भ्रष्टराज की स्क्रिप्ट नहीं है। गरीब, पिछड़े, वंचित, दलितों, किसानों, महिलाओं, नौजवानों के कल्याण के लिए किए गए कामों का हिसाब और उनका आशीर्वाद है।

कहा कि हमने गन्ना किसानों का भुगतान किया, आपने किसानों का अपमान किया। वे गन्ना किसानों पर हजारों करोड़ कर्जा लगाते हैं, हम इनका कर्जा भी चुकाते हैं और डेढ़ लाख करोड़ का भुगतान भी करते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने किसानों को बिजली के लिए तरसाया, ट्यूबवेल के कनेक्शन के लिए भटकाया, गुंडों से जमीनें लुटवाईं और किसानों की प्रगति को रुकवाया। हमने इसे पूरी तरह बंद कराया, किसानों को खुशहाल बनाया, उनकी समृद्धि का द्वार खुलवाया। मतलब इनके समय में पूरी बत्ती गुल और हमारे समय में यूपी सबसे पावरफुल।

उन्होंने कहा कि 2012 से 17 तक लुकाछिपी वाली बिचौलिया सरकार थी और 17 से 22 पारदर्शी और सुशासन की सरकार थी, जिसमें गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं चलीं। बिना भ्रष्टाचार राशन वितरण, आवास वितरण, नौकरियां, पेंशन, सब्सिडी, किसान सम्मान निधि, उज्‍जवला गैस कनेक्शन, मुफ्त बिजली कनेक्शन और स्वास्थ्य रक्षा का आयुष्मान कवच मिला। कहा कि पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक भाजपा पर जनता का विश्वास कायम है। यह विश्वास गरीबों के अनाज का है, उन्नत समाज का है, विकास के आगाज का है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.