logo-image

विपक्षी दलों को किसानों की नहीं, अपने वोट बैंक की चिंता : स्वतंत्र देव

विपक्षी दलों को किसानों की नहीं, अपने वोट बैंक की चिंता : स्वतंत्र देव

Updated on: 06 Oct 2021, 01:45 AM

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस-सपा-बसपा पर करारा प्रहार किया और कहा कि विपक्षी दलों को किसानों के हित की चिंता नहीं है। उन्हें अपने वोट बैंक और अपने राजनैतिक हितों की चिंता ज्यादा है।

स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि विपक्षी दल यूपी में अशांति और अराजकता फैलाने पर आमादा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा किए जा रहे सियासी ड्रामे का सच जनता जानती है और उनके झांसे में आने वाली नहीं है। इन लोगों को किसानों के हित की नहीं, बल्कि अपने वोट बैंक की चिंता है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित परिवार और किसान संगठन सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है, लेकिन विपक्षी दल लगातार उन्हें भ्रमित कर उकसाने और राज्य में अस्थिरता पैदा करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ाई से पेश आएगी।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक पर्यटन पर उत्तर प्रदेश आने वाले कांग्रेस के नेता किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहे हैं। जिनके नाम किसानों के नरसंहार में हैं, जिन्होंने किसानों की जमीनें हड़पी, वही अब किसानों के नाम पर प्रदेश में अराजकता व हिंसा को बढ़ावा देनी की साजिश रच रहे और किसानों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले ही दिन से इन नेताओं ने प्रयास किया कि स्थिति सुधरने के बजाय और खराब हो। यही कारण है कि स्थिति को नियत्रंण में लाने में सरकार की सहायता करने के बजाय ये घटनास्थल पर जाकर स्थिति को और विस्फोटक बनाने की साजिश करने लगे और अब जब कानून तोड़ने पर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है तो इन्हें तकलीफ हो रही है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, अब इनके नेता तमाम तरह के अन्य नाटक कर रहे हैं। जिस समय कांग्रेस सहित विपक्ष के चेहरे कभी एयरपोर्ट तो कहीं और नाटक कर रहे थे, उस समय प्रधानमंत्री लाखों बेघर परिवारों को छत देने के अभियान में लगे हुए थे। जिस उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारें गरीबों, किसानों के आवास बनाने तक में रोड़ा डालने में लगी थीं, आज योगी जी की अगुवाई में प्रदेश सरकार आवास निर्माण में नंबर एक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.