logo-image

Bigg Boss के पूर्व प्रतिभागी स्वामी ओम का निधन

स्वामी ओम ने गाजियाबाद के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में आखिरी सांस ली. बता दें कि स्वामी ओम कई महीने से बीमारी से जूझ रहे थे.

Updated on: 03 Feb 2021, 02:52 PM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व प्रतिभागी स्वामी ओम (Swami Om) का निधन हो गया है. स्वामी ओम ने गाजियाबाद के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में आखिरी सांस ली. बता दें कि स्वामी ओम कई महीने से बीमारी से जूझ रहे थे. स्वामी ओम को उनके अजीबोगरीब बयानों के लिए जाना जाता है. जानकारी के मुताबिक स्वामी ओम करीब 3 महीने पहले कोरोना वायरस संक्रमण का भी शिकार हो चुके थे. स्वामी ओम ने आज सुबह अंतिम सांस ली थी. 

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रहे अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रेटीज, विदेश मंत्रालय ने दिया सख्त जवाब

पैरालिसिस की वजह से ज्यादा बिगड़ गई थी तबियत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद स्वामी ओम को चलने फिरने में काफी समस्या हो रही थी. कोरोना के बाद उनका आधे शरीर में पैरालिसिस हो गया था. पैरालिसिस की वजह से पिछले 15 दिन पहले उनकी तबियत काफी बिगड़ गई थी. सोशल मीडिया पर स्वामी ओम के निधन के बाद काफी लोग शोक व्यक्त कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वामी ओम के मित्र मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन का कहना है कि पैरालेसिस अटैक की वजह से स्वामी ओम को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. 

यह भी पढ़ें: आंदोलनकारी किसानों को आतंकी न कहे जाने वाली याचिका SC ने की खारिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वामी ओम का इलाज एम्स में चल रहा था. स्वामी ओम का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया जाएगा. बता दें कि विवाद की वजह से स्वामी ओम को बिग बॉस सीजन 10 से निकाल दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने वर्ष 2017 में निजता के मुद्दे पर 24 अगस्त 2017 को स्वामी ओम पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था. हालांकि बीते साल कोर्ट ने उन्हें जुर्माने के 10 लाख की जगह 8 हफ्ते में 5 लाख रुपये जमा करने के आदेश दिए थे.