News Nation Logo

PM मोदी ने शेयर किया सूर्य मंदिर का Video, बारिश में दिखता है बेहद खूबसूरत

पीएम मोदी ने ट्वीट कर गुजरात के सूर्य मंदिर का वीडियो शेयर किया. यह मदिर बारिश के दिनों में बेहद खूबसूरत दिखाई देता है. मंदिर की स्थापना सूर्यवंशी सोलंकी राजा भीमदेव प्रथम ने 1026 ई. में करवाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Aug 2020, 10:30:10 AM
PM MODI

पीएम मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से बुधवार सुबह एक ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया. जो सूर्य मंदिर का वीडियो है. वीडियो गुजरात के मेहसाणा जिले के मोढेरा गांव में पुष्पापति नदी के किनारे बने मंदिर का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर में बारिश हो रही है, जिससे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. पीएम मोदी ने करीब 55 सेकेंड का मंदिर का ये वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, मोढ़ेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के दिन कितना शानदार दिखाई दे रहा है. एक नजर देख लीजिए.

Modhera’s iconic Sun Temple looks splendid on a rainy day 🌧! 


Have a look. pic.twitter.com/yYWKRIwlIe

— Narendra Modi (@narendramodi) August 26, 2020

यह भी पढ़ें : चीन की चालबाजी फिर आई सामने, बिना क्लीनिकल ट्रायल लोगों को दी कोरोना वैक्सीन

आपको बता दें जिस मंदिर का वीडियो पीएम मोदी ने शेयर किया हैं. उस मंदिर का निर्माण सूर्यवंशी सोलंकी राजा भीमदेव प्रथम ने 1026 ई. में करवाया था. सूर्य मंदिर अपनी अनोखी सथापत्य कला और शिल्प कला के लिए काफी मशहूर है. दरअसल, गुजरात के कई जिलों में कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कई जगह के बांध भी ओवरफ्लो हो गए हैं. जिसके चलते जलाशयों के गेट तक खोलने पड़े हैं. यहां कच्छ में भी कई दिनों से बारिश हो रही है.

यह भी पढ़ें : 24 घंटों में कोरोना से हजार से ज्यादा मौतें, 67 हजार नए मामले

बारिश के दिनों में इस मंदिर की खूबसूरत दिखाई देता है. जब बारिश होती है और उसकी बूंदे के साथ पानी मंदिर के सीढ़ियों और दीवारों के ऊपर से चलता है. तो वह मनमोहक होता है. उस वक्त मोढ़ेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश का नजारा बेहद ही शानदार दिखाता है. जैसा कि जो पीएम मोदी ने वीडियो शेयर किया उसमें देखा जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Aug 2020, 10:30:10 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.