logo-image

SUV से टकराते ही हवा में उड़ गई मोपेड, चेन्नई से आया दिल दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के मदुरई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक एसयूवी ने मोपेड को जोरदार टक्कर मार दी है.

Updated on: 10 Apr 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के मदुरई से एक खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मुदरई पुलिस के मुताबिक, विरुधुनगर-मदुरै राजमार्ग पर तिरुमंगलम के पास शिवराकोट्टई में एक तेज रफ्तार एसयूवी के मोपेड से टकरा जाने से मदुरै के विलापुरम के एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

हवा में उड़ती रह गई मोपेड

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पूरी खाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एसयूवी कार तेजी से आ रही है. एसयूवी कार सीधे एक मोपेड से टकराती है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि मोपेड कुछ देर के लिए हवा में उड़ जाती है. एसयूवी कार तेजी से टकराते हुए दूसरी लेन में चली जाती है. इस घटना को लेकर मदुरै एसपी अरविंद ने कहा कि विरुधुनगर-मदुरै हाईवे पर भीषण हादसा हुआ है. एक एसयूवी कार ने मोपेड को टक्कर मार दी है. उन्होंने आगे कहा कि इस एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

हर मिनट में हो रही हैं तीन मौतें

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में हर साल दुर्घटनाओं में लाखों लोगों की मौत हो जाती है. साल 2022 में 4 लाख 61 हजार से ज्यादा सड़क हादसे हुए, जिनमें 1 लाख 68 हजार लोगों की जान चली गई. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि देश में औसतन हर घंटे 53 दुर्घटनाएं होती हैं और उनमें 19 लोगों की मौत हो जाती है. अगर हर मिनट की बात करें तो भारत में हर मिनट में एवरेज तीन मौतें होती हैं.