logo-image

सुशांत केस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोले- BJP चुनावी फायदे के लिए देश के एक्टर को बिहारी अभिनेता बना दिया

सुशांत सिंह केस को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में माइलेज लेने के लिए बीजेपी ने सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी अभिनेता के रूप में बदल दिया.

Updated on: 09 Sep 2020, 09:18 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह केस को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में माइलेज लेने के लिए बीजेपी ने सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी अभिनेता के रूप में बदल दिया. जबकि वो एक भारतीय अभिनेता थे.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir ranjan chowdhury) ने ट्वीट करके कहा कि मशहूर स्टार सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें बिहारी अभिनेता के रूप में बदल दिया. ये महज चुनावी माइलेज लेने के लिए किया गया.

इसे भी पढ़ें:कंगना रनौत को मिला VHP का साथ, विनोद बंसल ने कही ये बात

कांग्रेस नेता ने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता भी अपने बच्चों के लिए न्याय मांगने का हक रखते हैं. सभी के लिए न्याय हमारे संविधान के मूल सिद्धांतों में से एक है, रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा की. रिया एक बंगाली ब्राह्मण हैं. अभिनेता सुशांत राजपूत को न्याय की व्याख्या बिहारी के लिए न्याय के रूप में नहीं की जानी चाहिए.

और पढ़ें:कंगना रनौत की मां ने उद्धव ठाकरे और अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था. रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एनसीबी ने कहा कि रिया को गिरफ्तार करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत है. गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. बुधवार को रिया चक्रवर्ती को मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया.