logo-image

दिशा सालियान केस: शक के घेरे में मुंबई पुलिस की भूमिका, हैरान कर देगी सच्चाई

दिशा सालियान के केस को मुंबई पुलिस ने खुदकुशी के अलावा किसी दूसरे एंगल से देखने की कोशिश ही नहीं की और सिर्फ दो दिन में फाइल बंद कर दी.

Updated on: 18 Sep 2020, 11:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ उनकी पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत भी मिस्ट्री बनी हुई है. बताया जाता है कि दिशा सालियान ने सुसाइड किया था. वहीं, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के मौत को साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है कि कहीं ना कही दोनों के मामले में कनेक्शन जरुर है. आज न्यूज नेशन पर दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय दिशा के साथ उस रात क्या हुआ. दिशा की मौत कैसे हुई इन सबका खुलासा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: BJP MP गोपाल शेट्टी ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

दिशा सालियान केस में महाराष्ट्र सरकार के साथ-साथ महाराष्ट्र पुलिस की भी भूमिका पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. इस पूरे मामले में सुशांत के प्लैटमेट और करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे और होश में आने के बाद वे बोल रहे थे कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे.

ये भी पढ़ें- LIVE : दिशा सालियान केस में सबसे बड़ा खुलासा

इस पूरे मामले में न्यूज नेशन के संवाददाता विकास ने बताया कि दिशा सालियान कंपाउड वॉल से 14-15 फीट दूर गिरी थीं और इतनी ही दूरी पर उनका पंचनामा किया गया था. दिशा की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने एडीआर लिया था. एडीआर यानी मुंबई पुलिस ने दिशा मामले में खुदकुशी के अलावा किसी दूसरे एंगल से देखने की कोशिश ही नहीं की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खुदकुशी मान लिया और सिर्फ दो दिन में ही केस बंद कर दिया था.