News Nation Logo

मुंबई BMC आयुक्त के दफ्तर पर बीजेपी ने शुरू किया आंदोलन

मुंबई पहुंचकर विनय तिवारी अपना पहला बड़ा कदम उठा पाते, उससे पहले ही बीएमसी ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया. अब इस पर राजनीति तेज हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Aug 2020, 04:27:38 PM
Sushant Singh Rajput

Sushant Case: पटना SP मुंबई में क्वारंटीन, नीतीश बोले- गलत हुआ (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई/पटना:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड का मामला हर रोज नया मोड़ ले रहा है. मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए बिहार पुलिस ने रविवार को अपने एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई भेजा था. मुंबई पहुंचकर विनय तिवारी अपना पहला बड़ा कदम उठा पाते, उससे पहले ही बीएमसी ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया. अब इस पर राजनीति तेज हो गई है. उधर, बिहार पुलिस ने सुशांत के मित्र दीपेश और सिद्धार्थ पठानी को नोटिस भेजा था. इसके बाद दीपेश रविवार की रात बिहार पुलिस के सामने हाजिर हुए, जबकि सिद्धार्थ ने भी पुलिस से संपर्क किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और यह माना है कि ओपी सिंह ने व्हाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी

मुंबई पुलिस ने ये जरूर माना कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई व्हाट्सएप चैट पर बात हुई थी.

मुंबई पुलिस द्वारा जारी स्टेटमेंट में पुलिस ने साफ किया है कि के के सिंह की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत मुंबई पुलिस को कभी नहीं मिली.

हमारी जांच अभी रुक गयी है. मुंबई पुलिस अधिकारी कर रहे हैं बाकी बिहार पुलिस टीम की तलाश हम लोगों से पूछा गया, हम लोगों ने लोकेशन नहीं बताया हैः गुप्तेश्वर पांडे

आज जो बात मुम्बई पुलिस कमिशनर ने कही मुझे उस पर कुछ नहीं कहना है, मामला सब जस्टिस है. पटना एस पी जब गये तो पटना एस एस पी ने अपने काउंटर पार्ट को मुंबई में बताया थाः गुप्तेश्वर पांडे

जो हुआ गलत हुआ, पटना आई जी मुंबई बी एम सी कमिशनर को लिखेंगे प्रोटेस्ट लेटरः गुप्तेश्वर पांडे, बिहार डीजीपी.

मुंबई BMC आयुक्त के दफ्तर पर बीजेपी ने शुरू किया आंदोलन

बैठक के दौरान सुशांत केस में आगे की छानबीन पर रणनीति तय की गई हैः पटना आईजी संजय कुमार

इस बैठक में मुंबई पुलिस के रवैये को लेकर हुई बातचीत.

बैठक में ADG जितेंद्र कुमार, ADG लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार, ADG EOU जितेंद्र सिंह गंगवार, IG पटना संजय कुमार और SSP पटना उपेंद्र शर्मा मौजूद रहे.

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार डीजीपी ने की डेढ़ घंटे तक बैठक

सुशांत केस पर संजय राउत बोले- जो सरकार से बाहर, वो न करें जांच पर टिप्पणी


सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'मुंबई पुलिस सक्षम है. अगर मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो उनके ऊपर विश्वास रखना चाहिए. जो लोग सरकार में नहीं हैं या सरकार से संबंधित नहीं है उनका जांच के बारे में टिप्पणी करना ठीक नहीं.'

बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में उठी सुशांत केस की CBI जांच की मांग


बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में भाजपा विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह ने बिहार विधानसभा में अभिनेता की मौत का मुद्दा उठाया है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. राजद के तेजस्वी यादव ने उनकी मांग का समर्थन किया.

सुशांत मामले पर बोले अनिल देशमुख- सही दिशा में आगे बढ़ रही मुंबई पुलिस की जांच


सुशांत सिंह राजपूत मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि प्रोफेशनल तरीके से मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.



पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बीएमसी ने दी सफाई


बीएमसी ने अपनी सफाई में कहा, 'प्रशासन को बिहार पुलिस के एक अधिकारी (SP विनय तिवारी) के आने की सूचना मिली थी. घरेलू हवाई यात्री होने के नाते उन्हें 25 मई की राज्य सरकार की नोटिफिकेशन के अनुसार होम क्वारंटाइन होना था. एक टीम ने उन्हें होम क्वारंटीन अवधि में छूट के लिए आवेदन करने के लिए निर्देशित किया है.'



एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बोले


मुंबई में पटना के एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम वहां के डीजीपी और अन्य अधिकारियों के साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं. 



सुशांत केस में BJP विधायक बोले- सच सामने न आ जाए, इस भय से पटना SP को क्वारंटाइन किया


सुशांत सिंह राजपूत केस में बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा है, 'मामले में शुरू से ही महाराष्ट्र सरकार का रवैया शक के घेरे में रहा है, मामले के जांच के लिए बिहार से बड़े ऑफिसर मुंबई आए और उन्हें 15 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया. उन्होंने इस भय से उन्हें क्वारंटाइन किया कि कहीं सत्य सबके सामने न आ जाए.'

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पैठानी को पटना पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया


सुशांत के पूर्व रूम पार्टनर सिद्धार्थ पैठानी को पटना पुलिस ने नोटिस दिया था और आज बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत के एक और रूम पार्टनर सिद्धार्थ गुप्ता से भी पटना पुलिस ने पूछताछ की है. सिद्धार्थ गुप्ता एक साल पहले सुशांत के साथ थे और स्ट्रगल आर्टिस्ट हैं.

सुशांत केस में SP को क्वारंटीन करने पर नीतीश बोले- जो हुआ वो सही नहीं


मुंबई में पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जांच के लिए गए आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन करना सही नहीं है. इस मामले में जो हुआ है वह सही नहीं हुआ.

First Published : 03 Aug 2020, 11:00:03 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.