logo-image

मुंबई BMC आयुक्त के दफ्तर पर बीजेपी ने शुरू किया आंदोलन

मुंबई पहुंचकर विनय तिवारी अपना पहला बड़ा कदम उठा पाते, उससे पहले ही बीएमसी ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया. अब इस पर राजनीति तेज हो गई है.

Updated on: 03 Aug 2020, 04:27 PM

मुंबई/पटना:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड का मामला हर रोज नया मोड़ ले रहा है. मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए बिहार पुलिस ने रविवार को अपने एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई भेजा था. मुंबई पहुंचकर विनय तिवारी अपना पहला बड़ा कदम उठा पाते, उससे पहले ही बीएमसी ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया. अब इस पर राजनीति तेज हो गई है. उधर, बिहार पुलिस ने सुशांत के मित्र दीपेश और सिद्धार्थ पठानी को नोटिस भेजा था. इसके बाद दीपेश रविवार की रात बिहार पुलिस के सामने हाजिर हुए, जबकि सिद्धार्थ ने भी पुलिस से संपर्क किया है.

calenderIcon 20:08 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और यह माना है कि ओपी सिंह ने व्हाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी

calenderIcon 20:07 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस ने ये जरूर माना कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई व्हाट्सएप चैट पर बात हुई थी.

calenderIcon 20:07 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस द्वारा जारी स्टेटमेंट में पुलिस ने साफ किया है कि के के सिंह की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत मुंबई पुलिस को कभी नहीं मिली.

calenderIcon 16:30 (IST)
shareIcon

हमारी जांच अभी रुक गयी है. मुंबई पुलिस अधिकारी कर रहे हैं बाकी बिहार पुलिस टीम की तलाश हम लोगों से पूछा गया, हम लोगों ने लोकेशन नहीं बताया हैः गुप्तेश्वर पांडे

calenderIcon 16:30 (IST)
shareIcon

आज जो बात मुम्बई पुलिस कमिशनर ने कही मुझे उस पर कुछ नहीं कहना है, मामला सब जस्टिस है. पटना एस पी जब गये तो पटना एस एस पी ने अपने काउंटर पार्ट को मुंबई में बताया थाः गुप्तेश्वर पांडे

calenderIcon 16:29 (IST)
shareIcon

जो हुआ गलत हुआ, पटना आई जी मुंबई बी एम सी कमिशनर को लिखेंगे प्रोटेस्ट लेटरः गुप्तेश्वर पांडे, बिहार डीजीपी.

calenderIcon 16:28 (IST)
shareIcon

मुंबई BMC आयुक्त के दफ्तर पर बीजेपी ने शुरू किया आंदोलन

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

बैठक के दौरान सुशांत केस में आगे की छानबीन पर रणनीति तय की गई हैः पटना आईजी संजय कुमार

calenderIcon 15:57 (IST)
shareIcon

इस बैठक में मुंबई पुलिस के रवैये को लेकर हुई बातचीत.

calenderIcon 15:56 (IST)
shareIcon

बैठक में ADG जितेंद्र कुमार, ADG लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार, ADG EOU जितेंद्र सिंह गंगवार, IG पटना संजय कुमार और SSP पटना उपेंद्र शर्मा मौजूद रहे.

calenderIcon 15:55 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार डीजीपी ने की डेढ़ घंटे तक बैठक

calenderIcon 13:34 (IST)
shareIcon

सुशांत केस पर संजय राउत बोले- जो सरकार से बाहर, वो न करें जांच पर टिप्पणी


सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'मुंबई पुलिस सक्षम है. अगर मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो उनके ऊपर विश्वास रखना चाहिए. जो लोग सरकार में नहीं हैं या सरकार से संबंधित नहीं है उनका जांच के बारे में टिप्पणी करना ठीक नहीं.'

calenderIcon 13:26 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में उठी सुशांत केस की CBI जांच की मांग


बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में भाजपा विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह ने बिहार विधानसभा में अभिनेता की मौत का मुद्दा उठाया है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. राजद के तेजस्वी यादव ने उनकी मांग का समर्थन किया.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

सुशांत मामले पर बोले अनिल देशमुख- सही दिशा में आगे बढ़ रही मुंबई पुलिस की जांच


सुशांत सिंह राजपूत मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि प्रोफेशनल तरीके से मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.



calenderIcon 11:57 (IST)
shareIcon

पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बीएमसी ने दी सफाई


बीएमसी ने अपनी सफाई में कहा, 'प्रशासन को बिहार पुलिस के एक अधिकारी (SP विनय तिवारी) के आने की सूचना मिली थी. घरेलू हवाई यात्री होने के नाते उन्हें 25 मई की राज्य सरकार की नोटिफिकेशन के अनुसार होम क्वारंटाइन होना था. एक टीम ने उन्हें होम क्वारंटीन अवधि में छूट के लिए आवेदन करने के लिए निर्देशित किया है.'



calenderIcon 11:22 (IST)
shareIcon

एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बोले


मुंबई में पटना के एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम वहां के डीजीपी और अन्य अधिकारियों के साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं. 



calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

सुशांत केस में BJP विधायक बोले- सच सामने न आ जाए, इस भय से पटना SP को क्वारंटाइन किया


सुशांत सिंह राजपूत केस में बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा है, 'मामले में शुरू से ही महाराष्ट्र सरकार का रवैया शक के घेरे में रहा है, मामले के जांच के लिए बिहार से बड़े ऑफिसर मुंबई आए और उन्हें 15 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया. उन्होंने इस भय से उन्हें क्वारंटाइन किया कि कहीं सत्य सबके सामने न आ जाए.'

calenderIcon 11:12 (IST)
shareIcon

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पैठानी को पटना पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया


सुशांत के पूर्व रूम पार्टनर सिद्धार्थ पैठानी को पटना पुलिस ने नोटिस दिया था और आज बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत के एक और रूम पार्टनर सिद्धार्थ गुप्ता से भी पटना पुलिस ने पूछताछ की है. सिद्धार्थ गुप्ता एक साल पहले सुशांत के साथ थे और स्ट्रगल आर्टिस्ट हैं.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

सुशांत केस में SP को क्वारंटीन करने पर नीतीश बोले- जो हुआ वो सही नहीं


मुंबई में पटना एसपी को क्वारंटीन करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जांच के लिए गए आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन करना सही नहीं है. इस मामले में जो हुआ है वह सही नहीं हुआ.