logo-image

SSR Case Live: CBI ने सुवेज हक को नोडल ऑफिसर बनाया है, फॉरेंसिक टीम भी गठित

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए उच्चतम न्यायालय से स्वीकृति मिलने के बाद सीबीआई का एक दल आगे की तफ्तीश के लिए मुंबई जाएगा.

Updated on: 20 Aug 2020, 01:20 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए उच्चतम न्यायालय से स्वीकृति मिलने के बाद सीबीआई का एक दल आगे की तफ्तीश के लिए मुंबई जाएगा. राजपूत के पिता के के सिंह की शिकायत के आधार पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के मामले में जांच संभालने वाली सीबीआई अभी तक इस सिलसिले में मुंबई नहीं गई है. बता दें कि राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे. मामले की जांच तब से मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन उसने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है. राजपूत की मौत का रहस्य सुलझाने के लिए लगातार सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी.

calenderIcon 13:37 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई ने सुवेज हक को नोडल ऑफिसर बनाया है. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम भी गठित की गई है.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई दफ्तर में अधिकारियो की मीटिंग चल रही है. 

calenderIcon 13:19 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जल्द ही जांच के लिए मुंबई पहुंचेगी. बताया जा रहा है कि सीबीआई करेगी सुशांत की मौत का रिक्रिएशन करेगी. 

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए आज सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचेगी. इस टीम का नेतृत्व एसपी नूपुर प्रसाद करेंगी.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

रूमी जाफरी ने सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के 2 दिन पहले ही मेसेज किया था. दोनों के बीच चैट पर बात हुई थी.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

ED ने रूमी जाफरी को ईडी ऑफिस अपनी बैंक स्टेटमेंट और इनकम टैक्स रिटर्न्स को साथ में लेकर आने को कहा है. ईडी सुशांत केस को लेकर रूमी जाफरी से कई तरह के सवाल पूछ सकता है. 

calenderIcon 11:40 (IST)
shareIcon

एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत जांच प्रक्रिया CBI को हस्तांतरित करने का आदेश दिया है. मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार इस निर्णय का सम्मान करेगी और जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी.



calenderIcon 11:39 (IST)
shareIcon

फ़िल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दफ्तर पहुंचे हैं. सुशांत मामले में ईडी ने जाफरी को पूछताछ के लिए बुलाया है.