logo-image

सुशांत सिंह केसः ड्रग्स पेडलरों के ठिकाने पर NCB का छापा, गोवा-मुंबई से 7 गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के मामले (Sushant Singh Rajput) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को मुंबई और गोवा में रेड की है.

Updated on: 12 Sep 2020, 05:08 PM

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत के मामले (Sushant Singh Rajput) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को मुंबई और गोवा में रेड की है. कैजान की निशानदेही पर गिरफ्तार अनुज केशवानी से पूछताछ में हुए खुलासे के आधार पर की गई छापेमारी कार्रवाई में एनसीबी को बड़ी सफलता मिली है.

एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई व गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एक साथ छापे मारकर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं. इसके साथ ही एनसीबी ने 7 ड्रग्स पेडलरों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलरों में करमजीत उर्फ केजे भी शामिल है. करमजीत की गिनती मुंबई के बड़े ड्रग पेडलरों में होती है.

जानकारी के मुताबिक, करमजीत ही सैमुएल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स की सप्लाई करता था. बाद में यह ड्रग्स रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचती थी. करमजीत की ड्रग्स सप्लाई के तार सिर्फ मिरांडा, शौविक तक ही नहीं थे. कैपरी और लिटिल हाइट्स में भी यही ड्रग्स की सप्लाई करता था. करमजीत और अन्य ड्रग्स तस्करों से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि एनसीबी की कई टीमों ने शनिवार सुबह मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था. समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अनुज केशवानी की निशानदेही पर यह कार्रवाई की गई थी. पूछताछ में कैजान ने अनुज के नाम का लिया था. इसके बाद एनसीबी ने उसे हिरासत में ले लिया था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी. एनसीबी ने कैजान और कुछ अन्य ड्रग्स पेडलरों को हिरासत में लेने के बाद रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया था. दो दिन से अधिक चली पूछताछ के बाद रिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.