logo-image

सुशांत राजपूत केस: NCB ने ड्रग्स मामले में पांच लोगों को किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले में शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया और 1.4 किलोग्राम मादक द्रव्य जब्त किया.

Updated on: 19 Sep 2020, 01:00 AM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले में शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया और 1.4 किलोग्राम मादक द्रव्य जब्त किया.  एनसीबी (NCB) के अधिकारियों ने बताया कि राहिल विश्राम (42) को उपनगर वर्सोवा में उसके आवास से पकड़ा गया और राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य के मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई की टीम ने पूर्व में गिरफ्तार अंकुश अरेंजा (28) से पूछताछ के बाद विश्राम के आवास पर छापा मारा. अधिकारियों ने बताया कि विश्राम के आवास पर छापे के दौरान टीम ने 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकदी जब्त की.

इसे भी पढ़ें: Exclusive: दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था और मंत्री का गार्ड भी: चश्मदीद

अरेंजा से मिली जानकारी के बाद चार लोगों के पास से 490 ग्राम गांजे की जब्ती की गयी. विशाल साल्वे (25) और जयचेतन रायचरा (29) को ठाणे जिले में बदलापुर से गिरफ्तार किया गया जबकि रोहन तलवार(29) और नोंगथुंग लोठा (30) को पवई से गिरफ्तार किया गया. एनसीबी सुशांत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले में अदाकारा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 12 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.