logo-image

टापू आपती गवंडे पर होती थी सुशांत की 'ड्रग पार्टी', सारा-रकुल-सिमोन का भी नाम आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), सिमोन और रकुल का नाम लिया है.

Updated on: 15 Sep 2020, 10:02 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), सिमोन और रकुल का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की जांच में सामने आया है कि सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर अक्सर पार्टी होती थी. इन पार्टिओं में बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटी शामिल होती थी. जांच में सामने आया है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं टाइम बिताते थे.

यह भी पढ़ेंः सलमान खान की बढ़ी मुश्किल, 28 सितंबर को कोर्ट में पेशी

सारा अली खान और श्रद्धा का भी सामने आया नाम
एनसीबी ने इस टापू पर जाकर जांच की. एनसीबी ने इस मामले में एक शख्स का बयान भी दर्ज किया है. उनसे एनसीबी को बताया कि यहां सुशांत अक्सर रिया चक्रवर्ती को लेकर आते थे. वहीं सारा अली खान की 4-5 बार सुशांत के साथ आई थी. उसने यह भी खुलासा किया कि श्रद्धा कपूर भी सुशांत के साथ यहां आ चुकीं हैं. जांच में सामने आया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी 'आपती गवंडे' टापू पर कई बार आए. यहां अक्सर नशा पार्टी होती थी जिसमें ड्रग्स और शराब चलती थी. एनसीबी के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः जया बच्चन बोलीं- बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश 

एनसीबी कर सकती है पूछताछ
एनसीबी की जांच में कई बड़े सेलेब्रिटी के नाम सामने आ चुके हैं. एनसीबी अब इनके पूछताछ की तैयारी में है. जल्द ही कई बड़े सेलेब्रिटी को समन जारी पर एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है. एनसीबी की आज दिल्ली में एक बैठक भी होनी है. इसमें इस केस को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.