News Nation Logo
Banner

चंद्रबाबू संग आंध्र प्रदेश में सरकार गिराने में लगे SC के जज, CM जगनमोहन रेड्डी के गंभीर आरोप

जगन मोहन रेड्डी (Jagan mohan Reddy) ने सरकार को गिराने की साजिश का खुलासा करते हुए सुप्रीम कोर्ट के एक जज पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Oct 2020, 08:41:45 AM
Jagan mohan Reddy

चंद्रबाबू संग आंध्रप्रदेश में सरकार गिराने में लगे SC के जज- CM रेड्डी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • आंध्र प्रदेश में सियासी बवाल शुरू
  • जगनमोहन रेड्डी ने CJI को लिखा पत्र
  • सुप्रीम कोर्ट के जज पर लगाए गंभीर आरोप
  • चंद्रबाबू संग सरकार गिराने की साजिश के आरोप

हैदराबाद:

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के एक पत्र के बाद आंध्र प्रदेश में सियासी बवाल शुरू हो गया है. जगन मोहन रेड्डी (Jaganmohan Reddy) ने सरकार को गिराने की साजिश का खुलासा करते हुए सुप्रीम कोर्ट के एक जज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुख्यमंत्री रेड्डी ने आरोप लगाया है कि सुप्रीम कोर्ट में नबंर-2 जज, पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के साथ मिलकर राज्य में सरकार को गिराने के प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi आज करेंगे संपत्ति कार्ड का वितरण

इन्हीं आरोपों के साथ जगन मोहन रेड्डी ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जस्टिस एस. ए. बोबडे को पत्र लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम रेड्डी ने यह आरोप सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एनवी रमन्ना पर लगाए हैं. सीएम ने यह भी आरोप लगाए कि जस्टिस रमन्ना की बेटियां जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल रहीं. उन्होंने चंद्रबाबू नायडू से जुड़े मामलों में सुनवाई को प्रभावित किया.

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने मोहन भागवत पर किया वार, कहा- हमें सेकेंड क्लास नागरिक बनाना चाहते हैं वो

सीजेआई बोबडे को लिखे पत्र में सीएम जगनमोहन ने कहा, 'जस्टिस एनवी रमन्ना आंध्र प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने में चंद्रबाबू नायडू का साथ दे रहे हैं. जस्टिस रमन्ना की ओर से हाईकोर्ट के काम में दखलअंदाजी की जा रही है. वो जजों को भी प्रभावित कर रहे हैं.' रेड्डी ने कहा कि जस्टिस रमन्ना ऐसा चंद्रबाबू नायडू के हितों के संरक्षण के लिए कर रहे हैं. वे राज्य की सरकार को गिराना चाहते हैं. जगनमोहन रेड्डी ने सीजेआई से प्रदेश में जूडिशरी की तटस्थता को बरकरार रखने के लिए गुजारिश की है.

First Published : 11 Oct 2020, 08:41:45 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो