News Nation Logo

सुपरस्टार रजनीकांत ने किया राजनीति छोड़ने का ऐलान, रजनी मक्कल मंदरम पार्टी भी भंग

सुपरस्टार रजनीकांत ( Superstar Rajinikanth ) ने फिर से पॉलिटिक्स में आने के कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए हमेशा के लिए राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Jul 2021, 12:14:24 PM
Rajinikanth

रजनीकांत का राजनीति छोड़ने का ऐलान, रजनी मक्कल मंदरम पार्टी भी भंग (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • अभिनेता रजनीकांत ने छोड़ी राजनीति
  • रजनीकांत ने अपनी पार्टी भी भंग की
  • फिर से राजनीति में आने की थी चर्चाएं

चेन्नई:

सुपरस्टार रजनीकांत ( Superstar Rajinikanth ) ने फिर से पॉलिटिक्स में आने के कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए हमेशा के लिए राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है. रजनीकांत (Rajinikanth quit politics) ने राजनीति में नहीं आने का बड़ा फैसला ले लिया है. अभिनेता ने सार्वजनिक तौर पर इसका ऐलान किया है. इसके साथ ही उन्होंने बनाई गई अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम( Rajni Makkal Mandram party ) को भी भंग कर दिया है. सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि भविष्य में उनकी अब राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है.

यह भी पढ़ें : विश्व हिंदू परिषद ने उठाए यूपी की जनसंख्या नीति पर सवाल, बोली- नीति पर विचार करे योगी सरकार

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अभिनेता रजनीकांत ( Actor Rajinikanth ) ने ऐलान करते हुए कहा है कि भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है. उन्होंने  रजनी मक्कल मंदराम पार्टी को भी भंग कर दिया है. हालांकि इससे पहले अभिनेता रजनीकांत ने कहा था कि वह प्रशंसकों के साथ आज की बैठक से पहले रजनी मक्कल मंदरम के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे कि वह भविष्य में राजनीति में प्रवेश करेंगे या नहीं. 

यह भी पढ़ें : विश्व हिंदू परिषद ने उठाए यूपी की जनसंख्या नीति पर सवाल, बोली- नीति पर विचार करे योगी सरकार

गौरतलब है कि अभिनेता रजनीकांत ने 29 दिसंबर 2020 को राजनीति में नहीं आने का ऐलान किया था. रजनीकांत ने कहा था कि वह राजनीति में कदम नहीं रखेंगे. मगर हाल ही में रजनीकांत के फिर से राजनीति में आने की चर्चाएं होने लगी थीं. इन चर्चाओं को बल तब मिला था, जब खुद रजनीकांत ने यह कहा था कि वह राजनीति में आने के बारे में फिर से चर्चा करेंगे. रजनीकांत के फिर से राजनीति में आने की चर्चाओं के बीच तमिलनाडु की राजनीति में हलचल होने लगी थी. हालांकि अब उन्होंने आखिरकार सभी तरह के कयासों पर विराम लगाया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Jul 2021, 11:55:10 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.