logo-image

रैगिंग के आरोप में तेलंगाना मेडिकल कॉलेज से 6 छात्र निलंबित

रैगिंग के आरोप में तेलंगाना मेडिकल कॉलेज से 6 छात्र निलंबित

Updated on: 05 Jan 2022, 03:00 AM

हैदराबाद:

तेलंगाना के सूयार्पेट में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों को एक जूनियर छात्र की रैगिंग के आरोप में एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

चिकित्सा शिक्षा निदेशक रमेश रेड्डी ने मंगलवार को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्रों को एक वर्ष के लिए निलंबित करने के आदेश जारी किए। 2019-2020 बैच के छात्रों को छात्रावास भवन खाली करने का निर्देश दिया गया है।

सरकारी मेडिकल कॉलेज सूयार्पेट के छात्रों को हैदराबाद के मूल निवासी प्रथम वर्ष के छात्र को रैगिंग के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

इनमें से पांच छात्रों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को एंटी रैगिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

रैगिंग की घटना 1 जनवरी की रात को हुई थी। पुलिस ने कनिष्ठ छात्र साई कुमार को एक कॉल प्राप्त करने के बाद बचाया कि कुछ वरिष्ठ छात्र परिसर से लगभग एक किमी दूर स्थित कॉलेज के लड़कों के छात्रावास में रैगिंग कर रहे हैं।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पांचों छात्रों के खिलाफ एंटी रैगिंग एक्ट की चार अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.