logo-image

बेंगलुरु में प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोप में सिपाही निलंबित

बेंगलुरु में प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोप में सिपाही निलंबित

Updated on: 22 Dec 2021, 10:10 AM

बेंगलुरु:

बेंगलुरुमें एक महिला के साथ अश्लील व्यवहार करने और उसे अपना गुप्तांग दिखाने के आरोप में एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बेंगलुरु नॉर्थ ईस्ट डिवीजन के डीसीपी, सी.के. बाबा ने अमृतहल्ली थाने से जुड़े हेड कांस्टेबल चंद्रशेखर के निलंबन का आदेश जारी किया है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात चंद्रशेखर येलहंका जब वह घर जा रहा था, न्यू टाउन हाउसिंग बोर्ड के पास बाइक रोककर पेशाब कर रहा था। उसी दौरान उसने अपना गुप्तांग एक महिला को दिखाया, जो गली के कुत्तों को खिलाने के लिए घर से निकली थी। उसने महिला के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

जब महिला ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई तो उनके बीच तीखी नोकझोंक और बहस हो गई। स्थानीय निवासियों ने इसे फिल्माया लिया और वीडियो को बेंगलुरु पुलिस आयुक्त के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।

पुलिसकर्मी के खिलाफ येलहंका न्यू टाउन पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (ए) और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.