logo-image

बिग बॉस ओटीटी के घर में नजर आएंगी सनी लियोनी

बिग बॉस ओटीटी के घर में नजर आएंगी सनी लियोनी

Updated on: 28 Aug 2021, 09:30 PM

मुंबई:

कनाडा-अमेरिका की पूर्व पोर्न स्टार से भारतीय फिल्म अभिनेत्री बनी सनी लियोनी के नाम से मशहूर करनजीत कौर वोहरा को बिग बॉस सीजन 5 की प्रतियोगी के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि मिलने के दस साल बाद, वह रविवार का वार एपिसोड के लिए बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करेंगी। लियोनी ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया।

बिग बॉस सीजन 5 में उनकी उपस्थिति के बाद उन्हें पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 और एकता कपूर की क्रॉसओवर हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में अभिनय करने का प्रस्ताव मिला। तो, बिग बॉस उनके जीवन का एक निर्णायक मील का पत्थर साबित हुआ है।

उन्होंने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें वह घर में कनेक्शन के बारे में उत्साह से बात करती हैं। सनी ने वीडियो में कहा, मैं बिग बॉस ओटीटी के लिए पागल हो रही हूं। आप कितना भी देखें, यह काफी नहीं होगा। यह सीजन सभी कनेक्शनों का है। इसलिए, जहां कनेक्शन हैं, वहां मैं हूं। मैं इस वीकेंड अपने अंदाज में खूब मस्ती करने आ रही हूं। मिलते हैं और जुड़े रहें।

जल्द ही, सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि लियोनी, जो शनिवार को गुरुग्राम में परफ्यूम लॉन्च करने आई थीं। उनके साथ उनके पति और बिजनेस मैनेजर, डेनियल वेबर भी दिखे।

दूसरा बड़ा रहस्य जो लियोनी ने सुलझाया नहीं है वह यह है कि क्या वह बिग बॉस ओटीटी के घर में एक प्रतियोगी, चैलेंजर या गाइड के रूप में आ रही हैं। इस सवाल का जवाब रविवार को ही दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.