logo-image

इस बार वीजा के साथ पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह, खौफ में इमरान खान

फिल्म कदर में तारा सिंह अपनी पत्नी को लाने के लिए बिना वीजा के ही सीमा पार कर पाकिस्तान चल गया था.

Updated on: 07 Nov 2019, 09:37 PM

नई दिल्ली:

फिल्म कदर में तारा सिंह अपनी पत्नी को लाने के लिए बिना वीजा के ही सीमा पार कर पाकिस्तान चल गया था. तब पाकिस्तान की कौम तारा सिंह को रोकने के लिए काफी मशक्कत की थी, लेकिन तारा सिंह ने हैंडपंप उखाड़कर सबको डरा दिया था. इस बार तो तारा सिंह को पाकिस्तान का वीजा मिल गया है, जिससे इमखान खान की सरकार काफी खौफ में है.

यह भी पढ़ेंः करतारपुर कॉरिडोर उद्धाटन: नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान जाने की मिली अनुमति

तारा सिंह यानी सनी देओल को पाकिस्तान जाने का वीजा मिल गया है. सांसद बनने से पहले सनी देओल अपनी फिल्मों के माध्यम से पाकिस्तान को खूब डराया है. इस बार तो उन्हें हकीकत में पाकिस्तान जाना है. पाकिस्तान में 9 नंवबर को आयोजित होने वाले करतारपुर गलियारे के उद्धाटन समारोह में गुरदारपुर के सांसद और बीजेपी नेता सनी देओल भी शामिल होंगे.

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के अनुसार, पाकिस्तान में करतापुर गलियारे का 9 नवंबर को उद्धाटन होगा. इसमें शामिल होने के लिए भारत की ओर से जत्था भेजा जा रहा है, जिसमें पंजाब के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब के सीएम और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल, हरदीप पुरी और 150 सांसद शामिल होंगे. अब इस जत्था के साथ गुरदासपुर के सांसद सनी देओल भी जाएंगे.

करतारपुर के उद्घाटन समारोह में जाने के बारे में पूछने पर गुरदासपुर के सांसद सनी देओल ने कहा कि अगर मैं नहीं जाऊंगा तो कौन जाएगा? मैं निश्चित रूप से जाऊंगा, यह मेरा क्षेत्र है और मेरा घर है. 

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के मौलाना के हास्यास्पद बयान पर इमरान खान की पूर्व पत्नी ने ली चुटकी

इससे पहले पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को अनुमति मिल गई है. सिद्धू ने गुरुवार को भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर से इजाजत मांगी थी. उन्होंने तीसरी बार विदेश मंत्री को खत लिखा है. इससे पहले वह एस जयशंकर और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर से इजाजत मांगी थी.