logo-image

केबीसी 13 में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने फिटनेस मूव्स दिखाए, बिग बी प्रभावित

केबीसी 13 में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने फिटनेस मूव्स दिखाए, बिग बी प्रभावित

Updated on: 22 Sep 2021, 05:25 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। वे हॉटसीट पर होंगे और मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलेंगे।

दोनों ने कुछ फिटनेस मूव्स और एक्सरसाइज भी दिखाई, जिन्होंने वहां मौजूद सभी को प्रभावित किया। एक बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने सुनील शेट्टी से उनकी फिट बॉडी का राज पूछा और उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह हफ्ते में 6 दिन जिम जाते हैं।

सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, जब सुनील शेट्टी के साथ बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन ने अभिनेता से उनके फिट शरीर के पीछे का राज (रहस्य) पूछा। 60 वर्षीय अभिनेता जो दिन-ब-दिन छोटे होते जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि वह सप्ताह में 6 दिन जिम जाते है। इसने न केवल दर्शकों को बल्कि मेजबान को भी चौंका दिया। फिट होने और स्वस्थ शरीर होने की बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ प्लैंक और लेग राइज जैसे गहन व्यायाम किए, जिससे अमिताभ बच्चन अपने मेहमानों से बहुत प्रभावित हुए।

केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार 24 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.